logo-image

लॉन्चिंग से पहले Honda City BS6 कार की कीमत हुई लीक, ये होगी कीमत

कार के शौकिनों को ये खबर खुशी दे सकती है. होंडा (Honda) की सबसे पसंदीदा कार सिडैन सिटी (Honda Sedan City) को कंपनी बीएस6 (BS6) पेट्रोल इंजन के साथ बाजार में जल्द लॉन्च करने वाली है.

Updated on: 20 Nov 2019, 10:51 AM

नई दिल्ली:

कार के शौकिनों को ये खबर खुशी दे सकती है. होंडा (Honda) की सबसे पसंदीदा कार सिडैन सिटी (Honda Sedan City) को कंपनी बीएस6 (BS6) पेट्रोल इंजन के साथ बाजार में जल्द लॉन्च करने वाली है. लेकिन लॉन्चिंग से पहले ही बीएस6 होंडा सिटी (BS6 Honda City) की कीमत लीक हो गई है. इस लीक हुई खबर के मुताबिक होंडा की इस नई कार की कीमत 10.22 लाख से 14.68 लाख रूपये के बीच होगी. यानी की BS6 होंडा सिटी की कीमत बीएएस4 के मॉडस 10 से 15 हजार रूपये ज्यादा होगी.

ये भी पढ़ें: हुंडई ने अपनी नई सेडान कार के नाम से उठाया पर्दा, रखा ये खूबसूरत नाम

मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, देश भर में कंपनी के डीलर 21-30 हजार रुपये टोकन में बीएस6 होंडा सिटी की बुकिंग कर रहे हैं. कई डीलरों ने 15 दिन में इसकी डिलिवरी देने का दावा भी किया है. इन बातों से संभावना जताई जा रही है कि कंपनी जल्द ही बीएस6 सिटी (BS6 Honda City) को लॉन्च कर सकती है.

बीएस6 होंडा सिटी के बेस वेरियंट SV मैन्युअल गियरबॉक्स की कीमत सबसे कम बढ़ी है, जबकि अन्य वेरियंट की कीमत में एक बराबर इजाफा हुआ है.