logo-image

शानदार ऑफर: सिर्फ डेढ़ लाख में Alto और ढाई लाख में ले जाएं Swift कार

कार लवर्स Maruti Suzuki के True Value के जरिए अपने लिए शानदार कार खरीद कर ले जा सकते हैं.

Updated on: 30 Aug 2019, 10:54 AM

नई दिल्ली:

अगर आप कार खरीदने की योजना बना रहे हैं तो यह खबर सिर्फ और सिर्फ आपके लिए ही है. कार खरीदारों के लिए BS-IV और BS-VI में कौन सी कार खरीदें. इसको लेकर मार्केट में शानदार ऑप्शन मौजूद हैं. दरअसल, सेकेंड हैंड सर्टिफाइड कार मार्केट में इस तरह के बेहतरीन ऑप्शन मौजूद हैं. कार लवर्स Maruti Suzuki के True Value के जरिए अपने लिए शानदार कार खरीद कर ले जा सकते हैं. True Value पर ग्राहकों को वारंटी के साथ अलग-अलग मॉडल की सर्टिफाइड कार खरीदने की सुविधा मिलती है.

यह भी पढ़ें: 2,000 रुपये के भारतीय नोट पर पाकिस्तान का हमला, सुरक्षा एजेंसियों की नींद उड़ी

True Value ऐप और वेबसाइट पर भी ले सकते हैं पूरी जानकारी
ट्रू वैल्यू (True Value) के जरिए ग्राहक अपनी पसंद की कार का चुनाव कर सकते हैं. ग्राहकों को इस प्लेटफॉर्म पर गाड़ियों की पूरी रेंज मिलती है. True Value पर ग्राहकों को मारूति ऑल्टो (Alto) सिर्फ 1.50 लाख रुपये, Celerio 2.30 लाख रुपये और स्विफ्ट (Swift) सिर्फ 2.5 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर मिलेगी. ग्राहकों को इस प्लेटफॉर्म पर प्री ओन्ड कारें भी यहां मिलती हैं. मान लीजिए कि आपके पास शोरूम जाने का समय नहीं है तो True Value ऐप और वेबसाइट पर ग्राहक गाड़ियों की पूरी रेंज की जानकारी हासिल कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: अर्थव्यवस्था को गति देने के लिए वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने दिया बड़ा बयान

यहां से कार की खरीदारी पर मिलता है फायदा
कोई भी ग्राहक अगर इस प्लेटफॉर्म के जरिए कारों की खरीदारी करता है तो उसे काफी फायदा मिलता है. दरअसल, कंपनी ग्राहकों को इस प्लेटफॉर्म सर्टिफाइड कारें उपलब्ध कराती है. इसके अलावा कागजी कार्रवाई भी काफी आसान है. ग्राहकों को कार के ऊपर 1 साल की वारंटी और 3 मुफ्त सर्विस भी मिलेगी. अधिक जानकारी के लिए 53636 पर TRUE लिखकर SMS किजा जा सकता है. इसके अलावा टोल फ्री नंबर 18001021800 पर कॉल करके भी जानकारी जुटाई जा सकती है.