logo-image

Heavy Discount: 25 किलोमीटर माइलेज वाली इस कार को घर ले जाने का सुनहरा मौका

त्यौहारी सीजन शुरू होने से पहली ही कार निर्माता कंपनी रेनॉ (Renault) ने कार लवर्स के लिए बेहतरीन ऑफर पेश किया है. दरअसल, कंपनी ने अपनी छोटी कार Kwid पर खास पेशकश की है.

Updated on: 31 Aug 2019, 08:06 AM

नई दिल्ली:

देश में त्यौहारों का सीजन (Festive Season) शुरू होने जा रहा है. फेस्टिव सीजन का फायदा उठाने के लिए कार कंपनियां (Car Companies) अपनी कारों पर शानदार ऑफर्स की पेशकश करती हैं. कंपनियां इस दौरान कई बेहतरीन ऑफर्स और बंपर डिस्काउंट ऑफर करती हैं. वहीं त्यौहारी सीजन शुरू होने से पहली ही कार निर्माता कंपनी रेनॉ (Renault) ने कार लवर्स के लिए बेहतरीन ऑफर पेश किया है. दरअसल, कंपनी ने अपनी छोटी कार Kwid पर खास पेशकश की है. ग्राहक इन कारों की खरीद पर काफी फायदा उठा सकते हैं.

यह भी पढ़ें: बुलंद भारत की बुलंद तस्वीर हमारा बजाज: 13 साल बाद फिर सड़कों पर दौड़ेगा 'चेतक'

Renault Kwid पर मिल रहा यह ऑफर
कार लवर्स अगर रेनॉ (Renault) की क्विड (Kwid) को खरीदने की योजना बना रहे हैं तो यह बिल्कुल सही समय है. कंपनी ने इस कार पर 4 साल या 1 लाख किलोमीटर वारंटी के ऑफर की पेशकश की है. वहीं पेटीएम (Paytm) के जरिए इस कार की बुकिंग पर ग्राहकों को 6,500 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा. दिल्ली में Renault Kwid की एक्स शोरूम की शुरुआती कीमत 2.76 लाख रुपये है.

यह भी पढ़ें: शानदार ऑफर: सिर्फ डेढ़ लाख में Alto और ढाई लाख में ले जाएं Swift कार

इस कार की क्या है खासियत
रेनॉ क्विड (Renault Kwid) की खासियत ये है कि अपने सेग्मेंट में यह इकलौती कार है जिसमें 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम लगा हुआ है. Apple CarPlay और Android Auto फीचर्स को इस सिस्टम के जरिए इस्तेमाल कर सकते हैं. एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एयरबैग्स, सीट बेल्ट रिमाइंडर, स्पीड अलर्ट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, रिवर्स पार्किंग कैमरा, 300 लीटर का बूट स्पेस और 180mm का ग्राउंड क्लियरेंस इसकी खासियत है. इस कार में 800cc और 1.0 लीटर का इंजन है.