Auto Sector में मंदी के बीच कस्टमर्स को लुभाने के लिए कार कंपनियां दे रहीं खास ऑफर्स

News State Bureau  |   Updated On : August 17, 2019 09:29:55 PM
ऑटो सेक्टर में ऑफर्स की बाढ़

ऑटो सेक्टर में ऑफर्स की बाढ़

ख़ास बातें

  •  Auto Sector में आई ऑफर्स की बाढ़. 
  •  सेक्टर के स्लो पर्फार्मेंस से निपटने के लिए कंपनियों की खास स्ट्रैटेजी. 
  •  कस्टमर्स को लुभाने के लिए दिये जा रहे कई ऑफर्स.

नई दिल्ली:  

Offers in Auto Industry: ऑटो सेक्टर में मंदी (Slowdown in Auto Sector) के बीच ग्राहकों को लुभाने के लिए कार कंपनियां बड़े डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं. महिंद्रा के बाद अब Nissan और Datsun के डीलर्स भी गाड़ियों पर ग्राहकों को आकर्षक ऑफर्स दे रहे हैं. Carwale.com के मुताबिक, गाड़ियों पर जो लाभ मिल रहे हैं, वो Cash Discount, Exchange Bonus, Rate Of Interest और Extended Warranty के रूप में दिए जा रहे हैं.

सिडान कार Sunny
ग्राहकों को सबसे ज्यादा डिस्काउंट Nissan की सिडान कार Sunny पर दिया जा रहा है. इस कार पर 75 हजार रुपए तक आप बचा सकते हैं. इसमें 45 हजार रुपए कैश डिस्काउंट और 30 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस का लाभ आप उठा सकते हैं.

यह भी पढ़ें: स्कॉर्पियो, XUV300, TUV300 और KUV100 पर भारी छूट दे रहा महिंद्रा, पढ़ें पूरी खबर

वहीं Nissan Kicks पर 55 हजार रुपए का एक्सचेंज ऑफर, थ्री-ईयर वॉरंटी, 7.99% रेट ऑफ इंट्रेस्ट और रोड साइड असिस्टेंस जैसे ऑफर्स मिल रहे हैं.

Nissan Micra
Nissan Micra पर 25 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट और 20 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है. Nissan Micra Active पर 15 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट और 20 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: Kia Seltos, Hyundai Grand i10 Nios भारतीय सड़कों पर फर्राटा भरने को तैयार

Datsun की गाड़ियों पर 37 हजार रुपए तक का डिस्काउंट देने के अलावा कंपनी Redi-Go पर 25 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट और 12 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस भी ऑफर कर रही है.Go और Go Plus पर 10 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट और 15 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है.

First Published: Aug 17, 2019 11:52:39 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो