logo-image

सिर्फ 3,699 रुपए में घर ले जाएं बजाज कि ये Bikes, जानें क्या है खास ऑफर

कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर 'फायदा ही फायदा' नाम से एक एड दिया गया है. जिसमें बाइक पर मिलने वाली छूट और अन्य लाभ के बारे में बताया गया है.

Updated on: 01 Dec 2019, 03:21 PM

नई दिल्ली:

Bajaj Special Offers: अगर आप नए साल में कोई कम्फर्टेबल बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. बजाज (Bajaj) कंपनी अपने चुनिंदा मॉडल्स पर खास ऑफर लेकर आई है. बजाज के ऑफर का लाभ उसके माइलेज और कम्फर्ट वाली बाइक को मॉडलों लिया जा सकता है.

दरअसल भारत में टूव्हीलर्स बनाने वाली कंपनी बजाज ने नई CT110 और Platina HGear 110 पर खास ऑफर की पेशकश की है. कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर 'फायदा ही फायदा' नाम से एक एड दिया गया है. जिसमें बाइक पर मिलने वाली छूट और अन्य लाभ के बारे में बताया गया है.

यह भी पढ़ें: नाना पटोले निर्विरोध रूप से चुने गए महाराष्ट्र विधानसभा के स्पीकर

ये है ऑफर
सीटी110 और प्लेटिना एच गियर 110 पर आपको दो हजार रुपए तक का डिस्काउंट मिल रहा है. साथ ही कंपनी इन बाइकों पर 5 फ्री सर्विस और 5 साल की फ्री वारंटी भी दे रही है. इस ऑफर की एक खास बात ये भी है कि इन बाइकों को सिर्फ 3,699 रुपए में अपने घर ले जा सकते हैं. बजाज इन पर लो डाउन पेमेंट और 0 प्रोसेसिंग फीस का भी उपयोग किया जा सकता है. बता दें कि ये ऑफर्स बजाज CT और Platina के अन्य मॉडल्स पर भी मिल रहे हैं.

बता दें कि CT110 की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 39,994 रुपए से 44,352 रुपए के बीच है. वहीं Platina HGear 110 की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 50,899 रुपए है.

यह भी पढ़ें: प्रियंका गांधी ने छात्रा की मौत की जांच के लिए सीएम योगी को लिखा पत्र

Bajaj CT 110 Specification
बजाज सीटी 110 में टैंक पैड्स और नया कूल लुक ग्राफिक्स दिया गया हैं। इसके इंजन, गियरबॉक्स, फोर्क, वील्ज, हैंडलबार औयह बर ग्रैब-रेल्स ब्लैक कलर में हैं। बजाज सीटी 110 की सीट बड़ी है। टेलेस्कोपिक फोर्क्स और मिरर्स के लिए रबर कवर दिए गए हैं। इस बाइक में सेमी-नॉबी टायर दिए गए हैं, जिन्हें लेकर कंपनी का दावा है ये टायर हर तरह की सड़क के लिए बेहतर हैं।
बजाज सीटी 110 बाइक में 115 cc का इंजन है। यह इंजन 8.6 bhp का पावर और 9.81 Nm टॉर्क जनरेट करता है। इंजन 4-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है।

यह भी पढ़ें: Agni-3 अंधेरे में भी तबाह कर सकेगी पाकिस्तान को, हुआ रात में परीक्षण

Platina HGear 110 Specification
इस मोटरसाइकल को 5 स्पीड गियरबॉक्स, गियर शिफ्ट गाइड के साथ नए डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल, ट्रिप मीटर और फ्यूल इंडिकेटर के साथ बाजार में उतारा गया है।
बजाज प्लैटिना 110 H Gear में नया फेदर टच गियर शिफ्ट मैकेनिज्म दिया गया है, जिससे राइडर आसानी और तेजी के साथ गियर बदल सकता है। इसके अलावा, नई प्लैटिना में एंटी-स्किड ब्रेकिंग सिस्टम, नाइट्रॉक्स सस्पेंशन के साथ ComforTech टेक्नॉलजी, चौड़े रबर फुटपेज और लंबी सीट दी गई है। नई प्लैटिना ट्यूबलेस टायर के साथ उतारी गई है। इसमें 115.5cc एयर-कूल्ड DTS-I इंजन है, जो 8.6hp का पावर और 9.81Nm टॉर्क जनरेट करता है।