logo-image

वृश्चिक राशि वालों का अगस्‍त 2019 का राशिफल, इस महीने कुछ होगा ऐसा जो पहले कभी नहीं हुआ

अगस्‍त के महीने गुरु की विशेष कृपा की वजह से आप राजसी सुख भोगेंगे. चाहे व्‍यापार हो या नौकरी, या फिर घर-परिवार, चारो ओर आपका दबदबा कायम रहेगा.

Updated on: 01 Aug 2019, 06:26 AM

नई दिल्‍ली:

अगस्‍त का महीना वृश्‍चिक राशि (scorpio rashifal august 2019) के जातकों के लिए राजसी सफलता दिलाएगा. इस राशि के लोगों के लिए इस महीने वो होने वाला है जो अब तक नहीं हुआ. इस महीने गुरु की विशेष कृपा की वजह से आप राजसी सुख भोगेंगे. चाहे व्‍यापार (Business) हो या नौकरी (Jobs), या फिर परिवार (Family), चारो ओर आपका दबदबा कायम रहेगा. इस महीने केव 9 और 10 तारीख को समय थोड़ा प्रतिकूल है बाकि पूरे महीने आप पर खुशियों की बारिश होगी.

यह भी पढ़ेंः राशिफल अगस्‍त 2019: तुला राशि वालों की इस महीने बदलने वाली है किस्‍मत

जहां तक नौकरी (Jobs) की बात है तो इस महीने तरक्‍की के योग प्रबल हैं. कोई बड़ा पद या बड़ी जिम्‍मेदारी मिल सकती है. दफ्तर में आपसे आपके अधिकारी खुश रहेंगे. आप अपने सहकर्मियों से काफी अलग और बड़े ओहदे पर जा सकते हैं. आप जिस कार्य में भी हाथ डालेंगे उसमें सफलता निश्‍चित है.

यह भी पढ़ेंः कन्या राशि वालों का कैसा रहेगा अगस्‍त 2019, जानिए क्‍या कहती है सितारों की चाल

व्‍यापार (Business) में उत्‍तम आय के योग हैं. अगर उधार नहीं देते हैं तो यह महीना आपके लिए लाभ ही लाभ लेकर आया है. व्‍यापार (Business) के लिए आप दूसरे शहर की यात्रा कर सकते हैं और यह यात्रा बेहद लाभदायक होगी. व्‍यापार (Business) उत्‍तम रहेगा और सहयोगियों का सहयोग भी मिलेगा.

यह भी पढ़ेंः राशिफल अगस्‍त 2019 सिंह: दिक्‍कतों के साथ शुरू हो सकता है यह महीना

इस महीने संपत्‍ति में बढ़ोतरी के प्रबल योग हैं. कहीं कोई स्‍थायी संपत्‍ति यानी जमीन-जायदाद अगर आप खरीदना चाहते हैं तो इस महीने इसमें सफलता मिलेगी. या फिर नई संपत्‍ति के लिए बात आगे बढ़ेगी. आय में भी बढ़ोतरी की प्रबल संभावना है.

यह भी पढ़ेंः वृषभ राशि वाले जातकों का कैसा रहेगा अगस्‍त 2019, कॅरियर से लेकर दांपत्‍य जीवन का भविष्‍यफल

इस महीने गुरु की कृपा से पुरानी बीमारियों से छुटकरा मिल सकता है. सेहत के लिए अच्‍छा समय है अतः इसे और बेहतर करने के लिए योग का सहारा लें.

यह भी पढ़ेंः राशिफल अगस्‍त 2019 कर्क : इस माह 4 ग्रह आपके बनाएंगे सारे बिगड़े काम

परिवार में इस महीने बहुत ही अच्‍छा माहौल रहने वाला है. छोटा हो या बड़ा, हर कोई आपकी बात ध्‍यान से सुनेगा और उस पर अमल भी करेगा. परिवार के सभी सदस्‍यों का साथ मिलेगा.

यह भी पढ़ेंः राशिफल अगस्‍त 2019, मेषः शुरू के 20 दिन रहे सावधान, इस दिन से बनेंगे बिगड़े काम

दांपत्‍य जीवन में इस महीने आप और आपकी धर्म पत्‍नी के बीच अच्‍छी ट्यूनिंग रहेगी. संतान के लिए कोई नई योजना बना सकते हैं. अगर आप प्रेम संबंध में हैं तो सावधान रहें. यह महीना आपके लिए प्रेम संबंधों के लिहाज से अच्‍छा नहीं है, बदनामी हो सकती है.

यह भी पढ़ेंः राशिफल अगस्‍त 2019 मिथुनः 5 ग्रहों के शुभ प्रभाव से पूरे महीने बल्‍ले-बल्‍ले