BREAKING NEWS
  • Nude Photo Shoot: सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है मराठी एक्ट्रेस का फोटोशूट, फैंस हुए बेकाबू- Read More »

Scorpio Horoscope September 2019: वृश्‍चिक राशि वालों के लिए जानें क्‍या है सितंबर में

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : August 30, 2019 02:17:16 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्‍ली:  

वृश्‍चिक (Scorpio Horoscope September 2019) : सितंबर 2019 आपके लिए क्या खास लेकर आ रहा है. क्या कुछ नया होने वाला है आपकी जिंदगी में. भाग्य के सितारे किन कामों के होने में दे रहे हैं साथ. किस दिन आपको रहना हो सावधान और किस दिन आपके सितारे हैं प्रबल? ये सारी जानकारी आपको दे रहे हैं हमारे ज्योतिषाचार्य डॉ.अरविंद त्रिपाठी. तो आइये जानते हैं वृश्‍चिक राशि के जातकों का सितंबर माह का भविष्‍यफल..

वृश्‍चिक (Scorpio Horoscope September 2019) : इस महीने आपकी कुंडली में राहु 9 वें घर में रहेंगे. मंगल, शुक्र, सूर्य और बुध 10वें भाव में रहेंगे. ये ग्रह अपना घर भी इस महीने बदलेंगे. गुरु पहले और शनि-केतु तीसरे घर में रहेंगे. इस महीने आपके दशम भाव में मंगल, बुध और शुक्र होने से व्यवसायिक कार्यों में व्यस्तता बनी रहेंगी. व्यवसायिक हालात धीरे-धीरे अनुकूल होने से पराक्रम और पुरुषार्थ में बढ़ेगा परिणामस्वरूप कुछ बिगड़े कार्यों में सुधार होगा.

यह भी पढ़ेंः Horoscope September 2019 Cancer : सितंबर में कर्क राशि वालों की सेहत सकती है नासाज

गुरु का गोचर एवं मंगल की चतुर्थ पूर्ण दृष्टि राशि पर है. सरकारी कार्यों में गति रहेगी एवं चिंता बनी रहेगी. कमीशन का कार्य करने वालों को सफलता प्राप्त होगी. व्यापार में सफल रहेंगे. विदेश जाने वालों की वीजा समस्याएं समाप्त होंगी. कई अटके कार्यों में अब गति आ जाएगी. पूरी लगन से किए गए काम का परिणाम मिलेगा.

यह भी पढ़ेंः Taurus Horoscope September 2019: वृषभ राशि वालों के लिए कैसा होगा सितंबर 2019

13-14 को परेशानी भरा समय रह सकता है. बेरोजगारों को नौकरी की प्राप्ति होगी. नौकरी में अधिकारी सपोर्ट करेंगे. तरक्की के मौके हाथ आएंगे और कोई नया प्रोजेक्ट भी आपको मिल सकता है. आय के साधन बढ़ सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः Leo Horoscope September 2019: सिंह राशि वालों के लिए सितंबर खोल रहा भाग्‍य का द्वार

सम्पत्ति के लिए शुरुआती 20 दिन लाभ के रहेंगे. इस दौरान आप सम्पत्ति की खरीदी-बिक्री से जुड़े काम पूरे करेंगे तो आपको लाभ मिल सकता है. परिवार की कोई बड़ी समस्या खत्म हो सकती है. 23-24 को निजता भंग हो सकती है. अन्य के कार्य में दखल देने से परेशानी होगी. 25 तारीख से समय में सुधार होगा. भाइयों से भी सहयोग मिलेगा.

यह भी पढ़ेंः Virgo Horoscope September 2019: कन्‍या राशि वालों के लिए सितंबर ला रहा खुशियों का पिटारा

किसी मेहमान के आने से आपको खुशी होगी. प्रेम बढ़ेगा. किसी बात पर बहस हो सकती है. प्रेमियों के लिए समय अच्छा रहेगा. सेहत अच्छी रहेगी लेकिन माह के प्रारंभ में मंगल की दृष्टि के कारण रक्त से जुड़ी बीमारियों से थोड़ी परेशानी हो सकती है.

यह भी पढ़ेंः मेष राशि वालों का कैसा रहेगा सितंबर, देखें पूरे महीने का राशिफल

अशुभ दिनः 3, 4, 12, 13, 22, 23 व 30

शुभ योग

  • 1 से 28 तक बुध आदित्‍य योग और लक्ष्मी नारायण योग
  • 28 और 29 को महालक्ष्मी योग
  • 5-6 को गजकेसरी योग
First Published: Aug 29, 2019 05:58:54 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो