logo-image

Leo Horoscope September 2019: सिंह राशि वालों के लिए सितंबर खोल रहा भाग्‍य का द्वार

सिंह (Leo Horoscope September 2019) : सितंबर 2019 आपके लिए क्या खास लेकर आ रहा है. क्या कुछ नया होने वाला है आपकी जिंदगी में.

नई दिल्‍ली:

सिंह (Leo Horoscope September 2019) : सितंबर 2019 आपके लिए क्या खास लेकर आ रहा है. क्या कुछ नया होने वाला है आपकी जिंदगी में. भाग्य के सितारे किन कामों के होने में दे रहे हैं साथ. किस दिन आपको रहना हो सावधान और किस दिन आपके सितारे हैं प्रबल? ये सारी जानकारी आपको दे रहे हैं हमारे ज्योतिषाचार्य डॉ.अरविंद त्रिपाठी. तो आइये जानते हैं सिंह राशि के जातकों का सितंबर माह का भविष्‍यफल..

सिंह (Leo Horoscope September 2019) : इस महीने आपकी कुंडली में राहु 11 वें घर में रहेंगे. मंगल, शुक्र, सूर्य और बुध पहले भाव में रहेंगे. ये ग्रह अपना घर भी इस महीने बदलेंगे. गुरु 7वें और शनि-केतु 8वें घर में रहेंगे. यात्रा का योग बन रहा है और इस खर्च भी अधिक होगा. स्वास्थ्य संबंधी विशेष सावधानी रखें. इस महीने आशा के अनुरूप कुछ कार्यों में सफलता मिलेगी परन्तु इसके लिए संघर्ष एवं अथक परिश्रम करना पडे़गा.

यह भी पढ़ेंः Taurus Horoscope September 2019: वृषभ राशि वालों के लिए कैसा होगा सितंबर 2019

सिंह (Leo Horoscope September 2019) के जातकों को नौकरी में योजनाएं समय पर पूरे परिणाम के साथ पूरी होंगी. आपको अपने काम के लिए सम्मान और प्रशंसा मिल सकती है. महीने की शुरुआत में कार्य आसानी से बनते जाएंगे. महीने के मध्‍य में नौकरी में तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे. अधिकारियों से आपको पूर्ण सहयोग मिलेगा.

यह भी पढ़ेंः Gemini Horoscope September 2019: सितंबर में मिथुन राशि वाले सावधान रहें

सिंह (Leo Horoscope September 2019) के जातकों को इस महीने के शुरुआत में कारोबार में सफलता मिलेगी. वहीं व्यापारिक मामलों में आपके काम चुटकियों में बन जाएंगे. इस महीने अगर आप अपने व्‍यपार को विस्‍तार देना चाहते हैं तो कर सकते हैं. समय सर्वथा अनुकूल है और लाभ मिलने की पूरी उम्‍मीद है.

यह भी पढ़ेंःमेष राशि वालों का कैसा रहेगा सितंबर, देखें पूरे महीने का राशिफल

सिंह (Leo Horoscope September 2019) के जातक अगर अब तक अपने परिवार के लिए समय नहीं दे पा रहे थे तो उनके लिए सितंबर का महीना बेहतर है. वह परिवार के लिए समय निकालेंगे. इस दौरान किसी रमणिक स्‍थान की यात्रा की योजना भी बना सकते हैं. दूर के रिश्तेदार से भी मुलाकात होगी. परिवार में कोई मांगलिक कार्य की या तो योजना बनेगी या फिर संपन्‍न होगा.

यह भी पढ़ेंःHoroscope September 2019 Cancer : सितंबर में कर्क राशि वालों की सेहत सकती है नासाज

सिंह (Leo Horoscope September 2019) के जातकों के लिए यह महीना सेहत के लिहाज से अच्‍छा है. किसी बड़े रोग की आशंका नहीं है फिर भी यदि आप खान-पान पर विशेष ध्यान रखें. संभव हो तो योग करें. पुराने रोगों से सतर्क रहें, समय पर जरूरी चेकअप कराते रहें और दवाइयां लेते रहें.

सिंह (Leo Horoscope September 2019) के जातकों के लिए जीवनसाथी के साथ यह महीना हंसी-खुशी गुजरने वाला है. आपको कोई अच्छी खबर भी मिल सकती है. ससुराल पक्ष से सहयोग मिलेगा. अगर आप शादीशुदा नहीं हैं और किसी अफेयर में हैं तो सावधान रहें. प्रेमियों के लिए समय प्रतिकूल हो है.

अशुभ दिनः 5, 6, 15, 16, 24 और 25

शुभ योग

  • 1 से 28 तक बुध आदित्‍य योग और लक्ष्मी नारायण योग
  • 28 और 29 को महालक्ष्मी योग
  • 5-6 को गजकेसरी योग