logo-image

राशिफल अगस्‍त 2019 : मीन राशि वालों सावधान रहें, इस महीने मिल सकता है धोखा

मीन राशि वालों के लिए यह महीना मिलाजुला रहेगा. गुरु की कृपा दृष्‍टि के बावजूद आपको कई दिक्‍कतों का सामना करना पड़ सकता है.

Updated on: 01 Aug 2019, 04:04 PM

नई दिल्‍ली:

मीन राशि वालों के लिए यह महीना मिलाजुला रहेगा. गुरु की कृपा दृष्‍टि के बावजूद आपको कई दिक्‍कतों का सामना करना पड़ सकता है. रिश्‍तेदारों के यहां से दुखद समाचार मिलेगा. 8 से 10 तारीख तक समय प्रतिकूल है. सावधानी बरतें. वादविवाद में आपको पराजित होना पड़ेगा. आपके स्‍वभाव में चिड़चिड़ापन अधिक होगा. इस महीने की 17 और 18 तारीख भी शुभ नहीं हैं. हालांकि आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी. परिवार में कोई मांगलिक कार्य संपन्‍न हो सकता है. महीने के अंत में भाग्‍य का साथ मिलेगा और बिगड़े काम आपके बनते हुए नजर आएंगे.

यह भी पढ़ेंः कन्या राशि वालों का कैसा रहेगा अगस्‍त 2019, जानिए क्‍या कहती है सितारों की चाल

यह भी पढ़ेंः राशिफल अगस्‍त 2019: तुला राशि वालों की इस महीने बदलने वाली है किस्‍मत

नौकरी में सहकर्मी और बॉस पर आपका प्रभाव नजर आएगा. हालांकि गुस्‍से पर अगर आपका नियंत्रण नहीं रहा तो आपको पछताना पड़ सकता है. गुस्‍सा आपके बनते काम को बिगाड़ कर रख देगा. इससे आप अच्‍छे अवसर भी गंवा देंगे.

यह भी पढ़ेंः राशिफल अगस्‍त 2019 सिंह: दिक्‍कतों के साथ शुरू हो सकता है यह महीना

व्‍यापार में कोई नजदीकी आपको धोखा दे सकता है. हालांकि कोई अच्‍छा सौदा आपके लाभ में बढ़ोत्‍तरी करा सकता है या फिर कोई नया कांट्रैक्‍ट आपको मिल सकता है. थोड़ी सी सावधानी रख कर चलेंगे तो आपका इस महीने अच्‍छा फायदा हो सकता है.

यह भी पढ़ेंः वृषभ राशि वाले जातकों का कैसा रहेगा अगस्‍त 2019, कॅरियर से लेकर दांपत्‍य जीवन का भविष्‍यफल

इस महीने आपके किसी नजदीकी रिश्‍तेदार को आपकी जरूरत महसूस हो सकती है या फिर कहीं से कोई दुखद खबर मिल सकती है. हालांकि इस महीने घर में कोई मांगलिक कार्य संपन्‍न हो सकता है.

यह भी पढ़ेंः राशिफल अगस्‍त 2019 कर्क : इस माह 4 ग्रह आपके बनाएंगे सारे बिगड़े काम

दांपत्‍य जीवन के लिए यह माह उत्‍तम नहीं कहा जा सकता. जीवन साथी का सहयोग नहीं मिलेगा. किसी मुद्दे पर उसका साथ भी नहीं मिलेगा ऐसे में आप अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें. अपने वाणी पर कंट्रोल रखेंगे तो पूरा महीना अच्‍छा बीतेगा.

यह भी पढ़ेंः मकर राशि वालों के लिए अच्‍छा नहीं है अगस्‍त 2019, संभलकर रहें

यह भी पढ़ेंः धनु राशि वालों जानें कैसा रहेगा अगस्‍त 2019, प्रेम और कॅरियर को कहां ले जा रहे सितारे

सेहत और संपत्‍ति के मामले में यह महीना अच्‍छा रहेगा. अगर कोई प्रापर्टी बेचने की सोच रहे हैं तो इस महीने यह काम आप कर सकते हैं. इससे आपको अच्‍छा मुनाफा भी मिलने का योग है. पुराने रोगों से छुटकारा मिल सकता है.

यह भी पढ़ेंः राशिफल अगस्‍त 2019, मेषः शुरू के 20 दिन रहे सावधान, इस दिन से बनेंगे बिगड़े काम

यह भी पढ़ेंः राशिफल अगस्‍त 2019 मिथुनः 5 ग्रहों के शुभ प्रभाव से पूरे महीने बल्‍ले-बल्‍ले