logo-image

राशिफल अगस्‍त 2019: तुला राशि वालों की इस महीने बदलने वाली है किस्‍मत

अगस्‍त का महीना तुला राशि (horoscope august 2019 Libra) वालों के लिए खुशियों का पिटारा लेकर आ रहा है. इस महीने मंगल की वजह से मंगल ही मंगल होने वाला है.

Updated on: 01 Aug 2019, 06:27 AM

नई दिल्‍ली:

अगस्‍त का महीना तुला राशि (horoscope august 2019 Libra) वालों के लिए खुशियों का पिटारा लेकर आ रहा है. इस महीने मंगल की वजह से मंगल ही मंगल होने वाला है. मंगल की अच्‍छी पोजिशन आपको नौकरी (Jobs), व्‍यापार (Business) में जहां अच्‍छी सफलता दिलाएगा वहीं मंगल की दृष्‍टि हटने के बाद भी घर, परिवार (Family) और दफ्तर (Work Place) में आपका समय अच्‍छा गुजरेगा. लेखकों, पत्रकारों और शिक्षकों के लिए यह समय खास उपलब्‍धियों भरा होगा. विरोधी आपका कुछ बिगाड़ नहीं पाएंगे. जीवन साथी का आप पर प्रेम बरसेगा.

यह भी पढ़ेंः कन्या राशि वालों का कैसा रहेगा अगस्‍त 2019, जानिए क्‍या कहती है सितारों की चाल

अगर बात कॅरियर की करें तो दफ्तर (Work Place) में आपकी पूछ परख होगी. कार्यस्‍थल पर उच्‍च अधिकरियों का सहयोग मिलेगा और वो आपके कामों की तारीफ करेंगे. इसका फायदा आपको प्रमोशन के रूप में मिल सकता है. अगस्‍त का यह महीना नौकरी (Jobs) के लिहाज से सर्वथा अनुकूल है.

यह भी पढ़ेंः राशिफल अगस्‍त 2019 सिंह: दिक्‍कतों के साथ शुरू हो सकता है यह महीना

जहां तक घर परिवार (Family) की बात है तो इस महीने कुछ नया हो सकता है. संबंधों में मधुरता आएगी. इस महीने आपको परिजनों का भरपूर सहयोग मिलेगा. कुल मिलाकर यह समय बहुत ही अच्‍छा है और इसका आप पूरा फायदा उठाएं.

यह भी पढ़ेंः वृषभ राशि वाले जातकों का कैसा रहेगा अगस्‍त 2019, कॅरियर से लेकर दांपत्‍य जीवन का भविष्‍यफल

व्‍यापार (Business) के दृष्‍टिकोण से यह अगस्‍त का महीना हर लिहाज से उत्‍तम रह सकता है. इस महीने आप अपने व्‍यापार (Business) में वृद्धि कर सकते हैं. इस महीने अपने काम की गुणवत्‍ता पर फोकस करें और फिर चमत्‍कार देखें. कुछ नए ऑर्डर मिल सकते हैं जिससे आपको काफी लाभ मिल सकता है.

यह भी पढ़ेंः राशिफल अगस्‍त 2019, मेषः शुरू के 20 दिन रहे सावधान, इस दिन से बनेंगे बिगड़े काम

सेहत (Health)के मामले में भी यह समय अच्‍छा है. महीने के शुरू में कोई बहुत बड़ी दिक्‍कत नहीं आने वाली. कुछ मौसमी रोग आपको परेशान कर सकते हैं पर घबराने की कोई जरूरत नहीं है. महीने के अंत में थोड़ी सावधानी बरतें. सर्दी, जुकाम, बुखार से आप परेशान हो सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः राशिफल अगस्‍त 2019 कर्क : इस माह 4 ग्रह आपके बनाएंगे सारे बिगड़े काम

इस महीने मंगल की दृष्‍टि से आपके बल्‍ले-बल्‍ले रहेंगे. जहां तक संपत्‍ति (Assets)की बात करें तो कोई नई गाड़ी, कार, बाइक या व्‍यवसायिक वाहन खरीद सकते हैं. आपकी संपत्‍ति (Assets)में इजाफा होने के प्रबल योग हैं और बहुत हद तक संभव है कि आप कोई नई संपत्‍ति (Assets)खरीद लें.

यह भी पढ़ेंः राशिफल अगस्‍त 2019 मिथुनः 5 ग्रहों के शुभ प्रभाव से पूरे महीने बल्‍ले-बल्‍ले

दांपत्‍य (Love Life) जीवन मधुर रहेगा और कोई नया मेहमान आ सकता है. जीवन साथी का सहयोग और सानिध्‍य मिलेगा. प्रेमियों के लिए यह अगस्‍त का महीना अनुकूल है. अगर किसी को प्रपोज करना चाहते हैं तो कर सकते हैं.