logo-image

मकर राशि वालों के लिए अच्‍छा नहीं है अगस्‍त 2019, संभलकर रहें

इस महीने आपकी राशि पर शुक्र, सूर्य, मंगल और चंद्र की दृष्‍टि होने के कारण कार्यस्‍थल पर आपको अप्रिय स्‍थिति का सामना करना पड़ेगा.

Updated on: 01 Aug 2019, 02:11 PM

नई दिल्‍ली:

horoscope august 2019 Capricorn इस महीने आपकी राशि पर शुक्र, सूर्य, मंगल और चंद्र की दृष्‍टि होने के कारण कार्यस्‍थल पर आपको अप्रिय स्‍थिति का सामना करना पड़ेगा. इस महीने आपका मन गॉशिप में ज्‍यादा और काम में कम लगेगा. परिवार में भी आपको दिक्‍कतों का सामना करना पड़ सकता है. फिर भी घबराने की जरूरत नहीं है. 12 अगस्‍त के बाद दिन फिर बदलेगा और बिगड़े काम बनते नजर आएंगे. राजनीति में हैं तो सफलता मिलने के प्रबल योग हैं.

यह भी पढ़ेंः धनु राशि वालों जानें कैसा रहेगा अगस्‍त 2019, प्रेम और कॅरियर को कहां ले जा रहे सितारे

जहां तक नौकरी की बाद है तो शत्रुपक्ष पर अपनी गुप्त नीतियों द्वारा सफल होंगे. अपने कार्य के प्रति सजग रहें. वालों को आलस्य का त्याग कर कार्यक्षेत्र की तरफ ध्यान लगाएं. किसी भी तरह की गलतफहमियां न पालें, लेन-देन में भी सावधानी बरतें.

यह भी पढ़ेंः कन्या राशि वालों का कैसा रहेगा अगस्‍त 2019, जानिए क्‍या कहती है सितारों की चाल

समय अच्‍छा नहीं कहा जा सकता, नौकरी छोड़ने तक का खयाल मन में आ सकता है. अगर आप थोड़ा सा धैर्य रखेंगे तो ये बुरा समय आसानी से कट जाएगा.

यह भी पढ़ेंः राशिफल अगस्‍त 2019: तुला राशि वालों की इस महीने बदलने वाली है किस्‍मत

Capricorn Family & Child Horoscope 2019 अगर बात घर-परिवार की करें तो अगस्त माह में मकर राशि वालों का जीवन उत्साहजनक नहीं रहेगा. शिथिलता आपको घेरे रहेगी . माह के अन्त में प्रत्येक क्षेत्र में सजग रहना पड़ेगा अन्यथा परेशानी उठानी पड़ सकती है.

यह भी पढ़ेंः राशिफल अगस्‍त 2019 सिंह: दिक्‍कतों के साथ शुरू हो सकता है यह महीना

परिवार में मनमुटाव और विवाद के पूरे चांस हैं. आपकी हर बात का विरोध हो सकता है. वाणी पर संयम रखें नहीं और भी दिक्‍कतें बढ़ेंगी.

यह भी पढ़ेंः वृषभ राशि वाले जातकों का कैसा रहेगा अगस्‍त 2019, कॅरियर से लेकर दांपत्‍य जीवन का भविष्‍यफल

Capricorn Career & Business Horoscope 2019 इस महीने व्‍यापार में कोई नए सौदे की बात हो सकती है. यह नया सौदा आपको आश्‍चर्यजनक रूप से लाभ दिलाएगा. शासन सत्‍ता का भी लाभ मिलेगा. योजनाएं फलीभूत होंगी. इस महीने आप आय के नए साधन बना सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः राशिफल अगस्‍त 2019 कर्क : इस माह 4 ग्रह आपके बनाएंगे सारे बिगड़े काम

Capricorn Health Horoscope 2019 इस महीने आपको सेहत से जुड़े मामले परेशान कर सकते हैं. अगर आप नसों की बीमारियों से परेशान हैं तो यह परेशानी इस महीने और बढ़ सकती है. पुराने रोगों से इस महीने भी कोई राहत नहीं मिलने वाली.

यह भी पढ़ेंः राशिफल अगस्‍त 2019, मेषः शुरू के 20 दिन रहे सावधान, इस दिन से बनेंगे बिगड़े काम

Capricorn Love Horoscope august 2019 दांपत्‍य जीवन में जीवनसाथी से सहयोग और प्रेम मिलेगा. बेहतर तालमेल के कारण आप इस बुरे समय को हंसी खुशी काट लेंगे. प्रेमियों के लिए यह समय काफी अच्‍छा रहने वाला है. अगर आप किसी को प्रपोज करना चाहते हैं तो यह महीना बुरा नहीं है.

यह भी पढ़ेंः राशिफल अगस्‍त 2019 मिथुनः 5 ग्रहों के शुभ प्रभाव से पूरे महीने बल्‍ले-बल्‍ले