logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

अगस्‍त 2019 का राशिफल मेषः अगस्‍त में बदल रही है आपकी किस्‍मत, इस दिन से बनेंगे बिगड़े काम

इस महीने के पहले 10 दिन मेष राशि वालों के लिए सूर्य, शुक्र, मंगल और चंद्रमा चौथे हैं. इसकी वजह से आय में थोड़ी कमी आ सकती है.

Updated on: 31 Jul 2019, 12:54 PM

नई दिल्‍ली:

इस महीने के पहले 10 दिन मेष राशि वालों के लिए सूर्य, शुक्र, मंगल और चंद्रमा चौथे हैं. इसकी वजह से आय में थोड़ी कमी आ सकती है. 11 के बाद मंगल पांचवें हो जाएंगे तब परिवार का सहयोग बढ़ेगा और बिगड़े कार्य बनने शुरू हो जाएंगे. मेष राशि के जातकों के लिए 12, 13 और 19-20 अगस्‍त शुभ नहीं है. इस दिन आप अपने और अपनों का खयाल रखें . इस महीने आपका अच्‍छा समया 21 अगस्‍त से शुरू होगा. ग्रहों के अच्‍छे प्रभाव के कारण आपके सभी कार्यों में सफलता मिलेगी.

यह भी पढ़ेंः वृषभ राशि वाले जातकों का कैसा रहेगा अगस्‍त 2019, कॅरियर से लेकर दांपत्‍य जीवन का भविष्‍यफल

परिवार में आपका दबदबा बढ़ेगा. सभी सदस्‍यों से आपके संबध काफी मधुर होंगे. इस महीने किसी दोस्‍त या रिश्‍तेदार के घर जा सकते हैं. परिवार के सभी सदस्‍यों का आपको पूरे माह सहयोग मिलता रहेगा. एकाध मौकों पर जीवनसाथी से मतभेद के बावजूद इस महीने आपको उपहार मिल सकता है.

यह भी पढ़ेंः राशिफल अगस्‍त 2019, मेषः शुरू के 20 दिन रहे सावधान, इस दिन से बनेंगे बिगड़े काम

दफ्तर में काम का दबाव अधिक होने से स्‍वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. यह समय बहुत अच्‍छा नहीं है. अगर आप विदेश में जॉब करना चाहते हैं तो अपने सभी दास्‍तावेज संभाल कर रखें. आखिरी समय में दस्‍तावेज पूरे नहीं होने पर मौका हाथ से निकल सकता है.

यह भी पढ़ेंः राशिफल अगस्‍त 2019 कर्क : इस माह 4 ग्रह आपके बनाएंगे सारे बिगड़े काम

अगर व्‍यापार की बात करें तो यह महीना आपके लिए बेहतर है. पूरे महीने लाभ के मौके मिलते रहेंगे. यह अलग बात है कि अगर आप दूसरे शहर से व्‍यापार करते हैं तो इसमें कठिनाई आ सकती है.संपति में इजाफा हो सकता है और संभव है कोई स्‍थायी संपति आप खरीद सकें. इसके अलावा अगर खेत या प्रापर्टी विवाद चल रहा है तो उसमें राहत मिलने के योग हैं.