BREAKING NEWS
  • महिला सुरक्षा को लेकर मोदी सरकार का बड़ा फैसला, रेप से जुड़े मामले में 2 महीने में मिलें न्याय- Read More »

अगस्‍त 2019 का राशिफल मेषः अगस्‍त में बदल रही है आपकी किस्‍मत, इस दिन से बनेंगे बिगड़े काम

News State Bureau  |   Updated On : July 31, 2019 12:54:54 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्‍ली:  

इस महीने के पहले 10 दिन मेष राशि वालों के लिए सूर्य, शुक्र, मंगल और चंद्रमा चौथे हैं. इसकी वजह से आय में थोड़ी कमी आ सकती है. 11 के बाद मंगल पांचवें हो जाएंगे तब परिवार का सहयोग बढ़ेगा और बिगड़े कार्य बनने शुरू हो जाएंगे. मेष राशि के जातकों के लिए 12, 13 और 19-20 अगस्‍त शुभ नहीं है. इस दिन आप अपने और अपनों का खयाल रखें . इस महीने आपका अच्‍छा समया 21 अगस्‍त से शुरू होगा. ग्रहों के अच्‍छे प्रभाव के कारण आपके सभी कार्यों में सफलता मिलेगी.

यह भी पढ़ेंः वृषभ राशि वाले जातकों का कैसा रहेगा अगस्‍त 2019, कॅरियर से लेकर दांपत्‍य जीवन का भविष्‍यफल

परिवार में आपका दबदबा बढ़ेगा. सभी सदस्‍यों से आपके संबध काफी मधुर होंगे. इस महीने किसी दोस्‍त या रिश्‍तेदार के घर जा सकते हैं. परिवार के सभी सदस्‍यों का आपको पूरे माह सहयोग मिलता रहेगा. एकाध मौकों पर जीवनसाथी से मतभेद के बावजूद इस महीने आपको उपहार मिल सकता है.

यह भी पढ़ेंः राशिफल अगस्‍त 2019, मेषः शुरू के 20 दिन रहे सावधान, इस दिन से बनेंगे बिगड़े काम

दफ्तर में काम का दबाव अधिक होने से स्‍वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. यह समय बहुत अच्‍छा नहीं है. अगर आप विदेश में जॉब करना चाहते हैं तो अपने सभी दास्‍तावेज संभाल कर रखें. आखिरी समय में दस्‍तावेज पूरे नहीं होने पर मौका हाथ से निकल सकता है.

यह भी पढ़ेंः राशिफल अगस्‍त 2019 कर्क : इस माह 4 ग्रह आपके बनाएंगे सारे बिगड़े काम

अगर व्‍यापार की बात करें तो यह महीना आपके लिए बेहतर है. पूरे महीने लाभ के मौके मिलते रहेंगे. यह अलग बात है कि अगर आप दूसरे शहर से व्‍यापार करते हैं तो इसमें कठिनाई आ सकती है.संपति में इजाफा हो सकता है और संभव है कोई स्‍थायी संपति आप खरीद सकें. इसके अलावा अगर खेत या प्रापर्टी विवाद चल रहा है तो उसमें राहत मिलने के योग हैं.

First Published: Jul 30, 2019 02:39:14 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो