मिथुन राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा अगस्‍त 2019, परिवार, व्‍यापार, नौकरी के बारे में जानें यहां

News State Bureau  |   Updated On : July 31, 2019 12:58:19 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्‍ली:  

मिथुन राशि का अगस्‍त का राशिफल (Gemini rashifal august 2019): इस महीने मिथुन राशि वाले जातकों की बल्‍ले-बल्‍ले है. पूरे महीन शनि-केतु की कृपा दृष्‍टि बनी रहेगी. वहीं सूर्य और राहु का गोचर भी शुभाशुभ है. इस महीने चंद्रमा अपने पराक्रम से आपकी आय में अप्रत्‍याशित बढ़ोतरी कराएगा. अगर 6 और 7 अगस्‍त को छोड़ दें इस पूरे महीने 5 ग्रहों के शुभ पोजीशन की वजह से इस राशि के जातकों को हर कार्य में सफलता मिलेगी.

अगर बात कार्यक्षेत्र की करें तो नौकरी में मिथुन राशि के जातक अगस्‍त माह में बेहतर प्रदर्शन करेंगे. बॉस और उच्‍च अधिकारी आपके काम की सराहना करेंगे और इस वजह से आपको कोई बड़ा पद या जिम्‍मेदारी मिल सकती है. इस दौरान आपकी इनकम अच्‍छी रहेगी.

यह भी पढ़ेंः वृषभ राशि वाले जातकों का कैसा रहेगा अगस्‍त 2019, कॅरियर से लेकर दांपत्‍य जीवन का भविष्‍यफल

इस महीने व्‍यापार में कोई जोखिम न उठाएं, अगर उठाना ही पड़े तो किसी विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें. हालांकि ग्रह गोचर की शुभता की वजह से व्‍यापार में आपको काफी फायदा हो सकता है. आपके विरोधी मात खाएंगे और कंपटीटरों से आप काफी आगे निकल जाएंगे.

यह भी पढ़ेंः राशिफल अगस्‍त 2019, मेषः शुरू के 20 दिन रहे सावधान, इस दिन से बनेंगे बिगड़े काम

इस महीने प्रेम संबंधों में सफलता मिलने के योग हैं. अगर किसी को प्रपोज करना चाहते हैं तो कर दें. जहां तक दांपत्‍य जीवन की बात है तो कोई खुशखबरी आपको मिल सकती है. कोई नया मेहमान आ सकता है.

यह भी पढ़ेंः राज्यसभा में अल्‍पमत के बावजूद मोदी सरकार ने पारित करा लिया इतने विधेयक

इस महीने किराएदारों से वाद-विवाद हो सकता है, सतर्क रहें. पुश्‍तैनी संपत्‍ति से आपको लाभ मिल सकता है. कोई नई संपत्‍ति खरीदने के भी योग बन रहे हैं.इस महीने वैसे तो सब अच्‍छा है लेकिन आपको वाहन चलाते समय विशेष सावधानी बरतनी पड़ेगी. वाहन दुर्घटना के योग बन रहे हैं. काफी दिनों या सालों से कोई बीमारी अगर आपको परेशान कर रही थी तो इस महीने आपको उससे छुटकारा मिल सकता है.

यह भी पढ़ेंः वैज्ञानिकों का दावा: न्यूटन के गुरुत्वाकर्षण (Newton law of gravity) के नियम 'गलत', अब आइंस्टीन की बारी

जहां तक परिवार की बात करें तो इस महीने घर में खुशियां बरसेंगी. नए मित्र बनेंगे और मेहमानों का आना-जाना लगा रहेगा. अगस्‍त माह में आपको संतान को मदद करनी पड़ सकती है. उनके लिए कुछ अतिरिक्‍त मदद करने को आप तैयार रहें.

First Published: Jul 30, 2019 04:38:03 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो