logo-image

Capricorn Horoscope September 2019: मकर राशि वालों के लिए चुनौतीपूर्ण है सितंबर

भाग्य के सितारे किन कामों के होने में दे रहे हैं साथ. किस दिन आपको रहना हो सावधान और किस दिन आपके सितारे हैं प्रबल?

नई दिल्‍ली:

मकर ( Capricorn Horoscope September 2019) : सितंबर 2019 आपके लिए क्या खास लेकर आ रहा है. क्या कुछ नया होने वाला है आपकी जिंदगी में. भाग्य के सितारे किन कामों के होने में दे रहे हैं साथ. किस दिन आपको रहना हो सावधान और किस दिन आपके सितारे हैं प्रबल? ये सारी जानकारी आपको दे रहे हैं हमारे ज्योतिषाचार्य डॉ.अरविंद त्रिपाठी. तो आइये जानते हैं मकर राशि के जातकों का सितंबर माह का भविष्‍यफल..

यह भी पढ़ेंः धनु राशि वालों जानें कैसा रहेगा सितंबर 2019, प्रेम और कॅरियर को कहां ले जा रहे सितारे

मकर (Capricorn Horoscope September 2019) : इस महीने आपकी कुंडली में राहु छठे घर में रहेंगे. मंगल, शुक्र, सूर्य और बुध 8वें भाव में रहेंगे. ये ग्रह अपना घर भी इस महीने बदलेंगे. गुरु 11वें और शनि-केतु 12वें भाव में रहेंगे.

यह भी पढ़ेंः Horoscope September 2019 Cancer : सितंबर में कर्क राशि वालों की सेहत हो सकती है नासाज

मकर (Capricorn Horoscope September 2019) : कार्यस्‍थल पर मन नहीं लगेगा. शुरुआती 10 दिन अच्छे नहीं रहेंगे फिर धीरे-धीरे परिस्थितियां आपके पक्ष में हो जाएंगी. काम से जल्दी घर जाने की इच्छा रहेगी. नया कुछ करने का मन नहीं करेगा.मन में जिम्मेदारियों से भागने वाला भाव रहेगा. अच्‍छी बात ये है कि नौकरी के लिए नए आफर आ सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः Taurus Horoscope September 2019: वृषभ राशि वालों के लिए कैसा होगा सितंबर 2019

मकर (Capricorn Horoscope September 2019) : मित्रों से भी आपको सहयोग मिलेगा. परिवार का आपको पूरा सहयोग मिलेगा. संतान से संबंध अच्छे रहेंगे. माता-पिता के स्वास्थ्य की चिंता रह सकती है.

यह भी पढ़ेंः Leo Horoscope September 2019: सिंह राशि वालों के लिए सितंबर खोल रहा भाग्‍य का द्वार

मकर (Capricorn Horoscope September 2019) : व्यापार में किसी पर आंख मूंद कर भरोसा नहीं करें. आश्वासनों के भरोसे न रहें, उम्‍मीद टूटने से दुख होगा. आत्मनिर्भर होकर ही काम करेंगे तो लाभ मिलेगा.

यह भी पढ़ेंः Virgo Horoscope September 2019: कन्‍या राशि वालों के लिए सितंबर ला रहा खुशियों का पिटारा

मकर (Capricorn Horoscope September 2019) : परिवार एवं संतान से सहयोग प्राप्त होगा. जीवनसाथी से थोड़ा तनाव रह सकता है. किसी मुद्दे पर आपसी सहमति नहीं बन पाएगी. माह के अंत में सब ठीक हो सकता है.

यह भी पढ़ेंः मेष राशि वालों का कैसा रहेगा सितंबर, देखें पूरे महीने का राशिफल

मकर (Capricorn Horoscope September 2019) : आप पर निराशा और आलस्य हावी हो सकता है. अतः थोड़ा मेडिटेशन करना आपके लिए लाभकारी रहेगा. रोगों में आराम रहेगा. सब प्रकार के सुख प्राप्त होंगे.

यह भी पढ़ेंः Scorpio Horoscope September 2019: वृश्‍चिक राशि वालों के लिए जानें क्‍या है सितंबर में

मकर (Capricorn Horoscope September 2019) : अगर कोई कानूनी विवाद है तो उसको टालने का प्रयास करें. सम्पत्ति को लेकर कोई रिस्क ना लें. आपके लिए अभी समय थोड़ा इंतजार करने का है.

अशुभ दिनः 7, 8, 17, 18, 26,27 

शुभ योग

  • 1 से 28 तक बुध आदित्‍य योग और लक्ष्मी नारायण योग
  • 28 और 29 को महालक्ष्मी योग
  • 5-6 को गजकेसरी योग