Horoscope September 2019 Cancer : सितंबर में कर्क राशि वालों की सेहत सकती है नासाज

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : August 28, 2019 07:03:19 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्‍ली:  

कर्क (Cancer Horoscope September 2019) के लिए सितंबर 2019 क्या खास लेकर आ रहा है. क्या कुछ नया होने वाला है आपकी जिंदगी में. भाग्य के सितारे किन कामों के होने में दे रहे हैं साथ. किस दिन आपको रहना हो सावधान और किस दिन आपके सितारे हैं प्रबल? ये सारी जानकारी आपको दे रहे हैं हमारे ज्योतिषाचार्य डॉ.अरविंद त्रिपाठी. तो आइये जानते हैं कर्क राशि के जातकों का सितंबर माह का भविष्‍यफल..

कर्क (Cancer Horoscope September 2019) : इस महीने आपकी कुंडली में राहु 12वें घर में रहेंगे. मंगल, शुक्र, सूर्य और बुध दूसरे भाव में रहेंगे. ये ग्रह अपना घर भी इस महीने बदलेंगे. गुरु 7वें और शनि-केतु 8वें घर में रहेंगे. इस महीने धनागम के साधनों में वृद्धि होगी. कोई कार्य रुका हुआ कार्य परिवार के सदस्यों के सहयोग से पूरा होगा. धर्म-कर्म के शुभ मांगलिक कार्य भी संपन्न होंगे. स्वास्थ्य कुछ खराब हो सकता है. व्यर्थ की भागदौड़ से बचें. मानसिक तनाव एवं मन अशांत और असंतुष्ट रह सकता है.

यह भी पढ़ेंः Taurus Horoscope September 2019: वृषभ राशि वालों के लिए कैसा होगा सितंबर 2019

महीने की शुरुआत में आपकी कारोबारी यात्रा आपके लिए सुखद रहेगी. अगर कोई नया बिजनेस करना चाहते हैं तो महीने के मध्‍य में कर सकते हैं. व्यापार में काम से फुर्सत नहीं मिलेगी, लेकिन अच्‍छी बात ये है कि इससे आपको अच्छा मुनाफा मिलेगा. हालांकि माह के अंत में लाभ में कमी आ सकती है.

यह भी पढ़ेंः Gemini Horoscope September 2019: सितंबर में मिथुन राशि वाले सावधान रहें

सितंबर का महीना नौकरीपेशा लोगों के लिए बहुत ही बेहतर रहने वाला है. कार्यस्‍थल पर विरोधी भी आपके कायल हो जाएंगे. कार्यस्थल पर माहौल आपके पक्ष में रहेगा. सहकर्मियों से आपको महीने भर सहयोग मिलता रहेगा. आपको हर काम में सफलता मिल सकती है.

यह भी पढ़ेंः मेष राशि वालों का कैसा रहेगा सितंबर, देखें पूरे महीने का राशिफल

वैवाहिक जीवन में सुखमय होगा. आप जीवनसाथी से विशेष जुड़ाव और आपसी समझ का अनुभव करेंगे. संतान से सुख मिलेगा. शुभ सूचनाएं मिलेंगी एवं रिश्तेदारों के यहां जाना पड़ सकता है. कोई शुभ समाचार भी मिलेगा. मित्रों और परिवार का सहयोग रहेगा. योजनाएं सफल होंगी एवं प्रेम में सफलता प्राप्त होगी.

यह भी पढ़ेंः अमीर चोरः जब बड़े-बड़े पत्रकारों और संपादकों ने आलीशान होटल के चम्‍मच पर कर दिया हाथ साफ

इस महीने के शुरुआती और अंतिम कुछ दिनों को छोड़ दें तो आपकी सेहत बेहतर रहेगी. शुगर, दिल या ब्लड प्रेशर के मरीज सावधान रहें. आपकी सेहत में थोड़ी गिरावट हो सकती है.  3-4 एवं 5 सितंबर को स्वास्थ्य में गिरावट के साथ कार्य भी प्रभावित हो सकता है. 6 से पुन: कुछ सुधार होगा. 


अशुभ दिनः 3, 4, 30, 12, 13, 22 और 23
शुभ योग

  • 1 से 28 तक बुध आदित्‍य योग और लक्ष्मी नारायण योग
  • 28 और 29 को महालक्ष्मी योग
  • 5-6 को गजकेसरी योग
First Published: Aug 28, 2019 07:03:19 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो