logo-image

दिसंबर का राशिफलः कुंभ राशिवालों आपका अच्‍छा समय कर रहा इंतजार बशर्ते इतना कर लें

दिसंबर 2019 का राशिफल (AQUARIUS Horoscope December 2019): अंत भला तो सब भला. साल 2019 के आखिरी महीने का राशिफल आपके सामने हाजिर है.

नई दिल्‍ली:

कुंभ (Aquarius Horoscope December 2019) : कुंभ राशि के जातकों के लिए इस महीने बिजनेस में फायदा होने से उनका मन प्रसन्‍न रहेगा. सारे बिगड़े काम बनेंगे.  जो लोग नौकरी में हैं उनका प्रमोशन और सैलरी बढ़ने के आसार नजर आ रहे हैं. कार्यस्‍थल पर गुप्‍त शत्रुओं से सावधान रहें . सबके साथ मिलकर चलें. घर-परिवार में छोटी सी कहासुनी बड़े विवाद में बदल सकता है जिससे मानसिक अशांति हो सकती है. इंजीनियरिंग, मैनेजमेंट और रिसर्च के स्टूडेंट को बेहतर सफलता मिलने जा रही है। ब्लड से संबंधित और हार्ट के पेशेंट को बहुत ज्यादा सावधान रहने की जरूरत है.

यह भी पढ़ेंः दिसंबर का राशिफलः मकर राशि वालों दफ्तर में इन बातों का रखे ध्‍यान, होगी हर मुश्‍किल आसान

कुंभ (AQUARIUS Business Horoscope December 2019): इस महीने कहीं से अचानक आपको धनलाभ हो सकता है. इससे बिजनेस में आपको कई रुके हुए काम पूरे हो जाएंगे. होटल और रेस्‍टोरेंट से जुड़े जातकों के लिए समय बेहतरीन है. इनकम जरूर बढ़ेगी पर खर्चे आपको परेशान करके रख देंगे. नए सौदों के लिए 2, 18 और 30 दिसंबर बेहद शुभ है.

यह भी पढ़ेंः धनु (Sagittarius Horoscope December 2019): बिजनेस में कामयाबी के अलावा कैसा रहेगा नौकरी का हाल, जानें यहां

कुंभ (AQUARIUS Job And Profession Horoscope December 2019): इस महीने आपको दफ्तर में कुछ नया करना चाहिए. आपके नए आईडिया को न केवल सराहना मिलेगी बल्‍कि प्रमोशन और सैलेरी बढ़ने में भी ये आपको मदद कर सकता है. किसी भी काम में जल्‍दबाजी आपको नुकसान दिलाएगी. कुछ ग्रह ऐसे हैं जिनकी वहज से हो सकता है आपकी मेहनत का पूरा फल नहीं मिले पर इसको लेकर न तो आप निराश हों और न ही आपा खोएं. सरकारी नौकरी वालों इस महीने आपको कोई षड़यंत्र में फंसाने की कोशिश भी करेगा, सावधान रहें. 3, 12 और 27 दिसंबर को कार्यस्‍थल पर संभलकर चलने से विरोधियों पर विजय प्राप्‍त होगी.

यह भी पढ़ेंः वृश्चिक (Scorpio Horoscope December 2019): दफ्तर में इस महीने ऐसे करेंगे काम, विरोधी भी रह जाएंगे हैरान

कुंभ (AQUARIUS Family And Health Horoscope December 2019): दांपत्‍य जीवन में हल्‍की फुल्‍की नोकझोंक संभव है, अगर इसे आपने संभाल लिया तो पूरा महीना आपके लिए ठीक है. कुंवारों के लिए अच्‍छा रिश्‍ता आ सकता है. नए रिश्‍ते बन सकते हैं. 1, 8 और 27 दिसंबर आपके लिए शुभ है. जहां तक स्‍वास्‍थ्‍य का हाल है तो रक्‍त विकार हो सकता है. दिल के मरीज सावधान रहें और नियमित चेकअप कराते रहें.

यह भी पढ़ेंः तुला (Libra Horoscope December 2019) : खुशियों की सौगात लेकर आ रहा है दिसंबर 2019

कुंभ (AQUARIUS Career Horoscope December 2019): इंजीनियरिंग, मैनेजमेंट और शोध के छात्रों को सफलता मिलेगी. सफलता के लिए आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी. 10, 13 और 30 दिसंबर बेहद शुभ है.

यह भी पढ़ेंः कन्या ( Virgo Horoscope December 2019): साल के आखिरी महीने रहें सावधान, नहीं तो होगा बड़ा नुकसान

यह भी पढ़ेंः दिसंबर का राशिफलः सिंह राशि के जातकों के लिए जानें क्‍या लेकर आया है December

यह भी पढ़ेंः दिसंबर 2019 का राशिफल: मेष से मीन तक सभी राशियों का दिसंबर का राशिफल

यह भी पढ़ेंः दिसंबर 2019 का राशिफल कर्कः इस महीने रहें सावधान नहीं तो..

यह भी पढ़ेंः मिथुन दिसंबर का राशिफल (GEMINI Horoscope December 2019), नौकरी बदलना चाहते हैं तो पहले ये पढ़ लें

यह भी पढ़ेंः दिसंबर का राशिफल वृषभः जानें कैसा रहेगा साल का आखिरी महीना, Lovers के लिए खुशखबरी

यह भी पढ़ेंः दिसंबर का राशिफल: जानें मेष राशि वालों का कैसा रहेगा प्रेम और करियर