3 September Horoscope: जानें सभी 12 राशियों के जातकों का 3 सितंबर का राशिफल

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : September 02, 2019 09:29:35 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्‍ली:  

मेष (Aries Horoscope Today) : अपने स्वास्थ्य के प्रति बेहद सतर्क रहें. विशेषकर कमर के निचले हिस्से के प्रति रक्त सम्बन्धी समस्याएं अत्यधिक परेशान कर सकती हैं. आर्थिक मामलों में सुधार और कुछ व्यापारिक यात्राओं के योग बन रहे हैं. प्रेम संबंधों में किसी भी बात की जल्दबाजी ना करें वरना रिश्ते में परेशानियां पैदा हो सकती हैं. (सितंबर 2019 का राशिफल)

वृषभ (Taurus Horoscope Today): अगर बिजनेस करते हैं तो आपकी बड़े-बड़े लोगों से मुलाकात फायदेमंद साबित होगी. सीनियर्स आपके काम से प्रभावित होंगे और आपसे खुश होंगे. शत्रु आपका कुछ बिगड़ नहीं पाएंगे. कार्यस्थल पर आपका ओहदा बढ़ेगा और उच्चधिकारियों का सहयोग आपके साथ बना रहेगा. कार्यस्थल पर चीजों को थोड़ा व्यवस्थित करने की जरूरत है. पिता की सेहत में अनियमितता की स्थिति हो सकती है.(सितंबर 2019 का राशिफल)

मिथुन(Gemini Horoscope Today): आशावादी दृष्टिकोण के साथ कार्यस्थल पर आप बहुत ऊर्जावान रहेंगे. लंबे समय से फंसा पैसों का मामला आज सुलझ सकता है . वैवाहिक संबंधों की बात करें तो आज जीवनसाथी के साथ रिश्ते मजबूत होंगे. आप बच्चों से खुश रहेंगे और अपने जीवनसाथी के साथ संतोषप्रद जीवन का लाभ उठायेंगे. स्वास्थ्य के सन्दर्भ में आज आप चिड़चिड़े हो सकते हैं. (सितंबर 2019 का राशिफल)

कर्क राशि ( Cancer Horoscope Today): धन की वृद्धि और व्यावसायिक स्थिति में उत्थान संभव है. आप सभी प्रकार के भौतिक सुखो का आनंद लेंगे आज आपका दिन व्यस्तता में बीतेगा. धन संबंधी मामलों में थोड़ा ध्यान रखें, आपका पैसा कहीं अटक सकता है. शादीशुदा लोग आज जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने की प्लांनिग कर सकते हैं, जिससे आपके रिश्ते मजबूत होंगे. अपने विरोधियों पर विजय से आपकी संतुष्टि बढ़ेगी. धन का अनियमित प्रवाह हो सकता है. इससे आपको तनाव हो सकता है. (सितंबर 2019 का राशिफल)

सिंह राशि (Leo Horoscope Today): व्यवसायी वर्ग के जातक एक नए साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं. कोर्ट-कचहरी के मामलों में सफलता मिलेगी है. पेशेवर रूप से आप लोकप्रियता और प्रशंसा हासिल करेंगे. आज काम में थोड़ी रुकावट आ सकती है. किसी पुराने मित्र से मिलने उसके घर जा सकते हैं. इस राशि के जो लोग सेल्स मार्केटिंग से जुड़े हैं, उनके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. बुजुर्ग और बच्चे आपके समय की अधिक मांग कर सकते हैं. (सितंबर 2019 का राशिफल)

कन्या राशि ( Virgo Horoscope Today): आज भागदौड़ रहेगी. धैर्य रखें क्योंकि समय इतना भी बुरा नहीं है जितना कि यह आपको इस समय दिख रहा है. आपको परिवार से जुड़ी नई जिम्मेदारियां निभानी पड़ सकती है. मित्रों का सहयोग मिलेगा. माता-पिता का आशीर्वाद लें, दोस्तों के साथ संबंध बेहतर होंगे. जीवनसाथी से कुछ तनातनी संभव है. (सितंबर 2019 का राशिफल)

तुला राशि ( Libra Horoscope Today): आज भाग्य आपके पक्ष में होगा. ऐसे मजबूत संकेत हैं कि आप एक नए उद्यम में प्रवेश करेंगे. जीवनसाथी के साथ समय बिताने की जरूरत है, वरना रिश्तों में दूरियां बढ़ सकती है. आपको उन लोगों को इग्नोर करना चाहिए, जो आपका विरोध करते हैं. आप जटिल समस्याओं का समाधान पाएंगे.विदेशी संपर्को से बहुत लाभ प्राप्त होगा और एक नई साझेदारी भी संभव है. आप दोस्तों और परिवार के साथ किसी मनोरंजक स्थल पर घूमने जा सकते हैं.  (सितंबर 2019 का राशिफल)


वृश्चिक राशि ( Scorpio Horoscope Today): आज चीजें आपके पक्ष में होंगी. जो लोग बिजनेस के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं, उन्हें अचानक मुनाफा मिल सकता है. वहीं आज आपको नई नौकरी के लिए कॉल आ सकती है. अपनी मनपसंद कंपनी में इंटरव्यू के लिए आपको बुलाया जा सकता है . यदि पैतृक संपत्ति के संबंध में कोई भी लंबित मामला है, तो उसे सौहार्दपूर्ण ढंग से हल करने का प्रयास करें. उत्तरार्ध में कार्य से संबंधित यात्रा नए अवसरों को खोलेगी. दोस्त और परिवार आपको पूरा सहयोग देंगे.(सितंबर 2019 का राशिफल)

धनु राशि (Sagittarius Horoscope Today): कार्यस्थल पर अधिकारी आपसे इम्प्रेस होंगे. सीनियर्स आपसे कुछ ज्यादा ही उम्मीद रखेंगे और आप उन उम्मीदों पर खरे भी उतरेंगे. वहीं आज आपको निवेश के मामलों में कोई अच्छी सलाह मिलेगी. आपको कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. किन्तु आत्मविश्वास और कौशल के बल पर आप विजयी बनेंगे. आपको अपने प्रतिद्वंद्वियों पर नज़र रखना उचित होगा. यात्रा मनोरंजक और आनंद भी प्रदान करेगी.(सितंबर 2019 का राशिफल)

मकर राशि (Capricorn Horoscope Today): परिवार और संतान से खुशियां प्राप्त होंगी. आप उनके साथ किसी मनोरंजक स्थल पर घूमने जाएंगे. अगर आज कोई मित्र आपकी प्रशंसा कर रहा है, तो आपको सावधान रहना चाहिए, इसके पीछे कोई साजिश हो सकती है. आपके सामाजिक दायरे में वृद्धि होगी. किसी से दिल दुखाने वाली बात ना करें. अचानक से पैसों की बरसात हो सकती है. आमदनी के नए साधन बनेंगे या आपको कोई फ़ायदे की डील मिलेगी. (सितंबर 2019 का राशिफल)

कुंभ राशि ( Aquarius Horoscope Today) :दूसरों की जरूरते आपको आसानी से समझ में आयेगी. दोस्तों से चल रहा विवाद आज सुलझ जाएगा जिसके बाद आज शाम को मित्रों के साथ घूमने की प्लानिंग बनायेंगे. प्रतियोगिता के लिए समय अनुकूल है. नौकरी प्राप्त करने के लिए किये गए प्रयास सार्थक होंगे. प्रेम संबंधों में जल्दबाज़ी ना करें अन्यथा सम्बन्ध टूट सकता है. (सितंबर 2019 का राशिफल)

मीन राशि (Pisces Horoscope Today): दूसरों की मदद करने के लिए आप हर संभव कोशिश करेंगे. आपको किस्मत का साथ मिल सकता है. यदि लम्बे समय से ऋण के लिए परेशान हैं तो इस सप्ताह वह आपको मिल सकता है. अपने स्वास्थ्य के प्रति बेहद सतर्क रहें. विशेषकर कमर के निचले हिस्से के प्रति रक्त सम्बन्धी समस्याएं अत्यधिक परेशान कर सकती हैं. विदेश यात्रा के लिए यह समय बहुत अनुकूल नहीं है .(सितंबर 2019 का राशिफल)

First Published: Sep 02, 2019 09:29:35 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो