logo-image

Horoscope, 25 June: जानिए आज किस राशि के जातकों के बनेंगे काम, पढ़िए 25 जून का राशिफल

भाग्य के सितारे किन कामों के होने में दे रहे हैं साथ. किन राशि वाले जातकों के लिए कौन सा खास मंत्र है जिससे बनेंगे आपके सभी काम.

Updated on: 25 Jun 2019, 07:32 AM

नई दिल्ली:

जानिए, आपका आज का दिन क्या खास लेकर आया है. क्या कुछ नया होने वाला है आपकी जिंदगी में. भाग्य के सितारे किन कामों के होने में दे रहे हैं साथ. किन राशि वाले जातकों के लिए कौन सा खास मंत्र है जिससे बनेंगे आपके सभी काम. कौन से उपाय करने से आप अपने दिन को सफल बना सकते हैं. ये सारी जानकारी आपको दे रहे है हमारे ज्योतिषाचार्य डॉ.अरविंद त्रिपाठी. तो आइये जानते हैं आज 25 जून का राशिफल.

1. मेष राशि- शुभ कार्यों के पूर्ण होने का समय चल रहा है. इच्छित कार्य सम्पन्न होंगे. गृह निर्माण के लिये ऊत्तम समय चल रहा है. चतुर्दिक लाभ होगा .नया व्यापार का योग बन रहा है विद्यार्थियों के लिए यह उत्तम समय चल रहा है .

सावधानी- अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान दे.

उपाय- लाल चंदन का तिलक लगावे. सूर्य की आराधना करें.

शुभ अंक-7

लकी रंग-ताम्र कलर

लक मीटर-8 है

2. वृष राशि- रोजगार के नये अवसर मिलेंगे. परिवार में शुभ कार्य का योग बन रहा है. पदोन्नति का प्रबल योग बन रहा है. प्रयासरत कार्यों में आपको सफलता मिलेगी. लेखन कार्य से धन लाभ होगा. परिश्रम से अत्यधिक लाभ प्राप्त होने की संभावनाएं हैं यात्रा तीर्थाटन इत्यादि से आपको लाभ प्राप्त होगा.

सावधानियां- आपको गुस्से पर नियंत्रण रखना उचित रहेगा.

उपाय- चंदमा को अर्घ्य दे. सफेद वस्त्र जरूरतमंद व्यक्ति को दे.

शुभ अंक 4

शुभ रंग सफ़ेद

लक मीटर 6

3. मिथुन राशि- आज आपको रुका हुआ धन प्राप्त होगा. प्रयासरत कार्यों में आपको सफलता प्राप्त होने का योग बन रहा है. परिवार में नए मेहमान के आगमन का योग बन रहा है .पत्नी का सुख प्राप्त होगा. चतुर्दिक लाभ से मन प्रसन्न रहेगा.

सावधानी- पॉजिटिव सोचें, नेगेटिव ना सोचें पॉजिटिव सोचना बहुत ही अच्छा रहेगा आपके लिये.

उपाय- असहाय को भोजन करावे.

शुभ अंक 2
शुभ रंग हरा
लक मीटर 6

4. कर्क राशि- सरकारी नौकरी मिलने का प्रबल योग बन रहा है. आज अपनी उर्जा को सही दिशा में लगाएं, बड़ी सफलता का योग बन रहा है. विद्यार्थियों के लिए एवम उनके कैरियर के लिए अच्छा समय चल रहा है. षड्यंत्रकारी विफल रहेंगे.

सावधानियां- आपको सावधानी बरतनी है की अपनी उर्जा का सही दिशा में लगाएं और आलस्य का परित्याग करें .

उपाय- आम का पौधा रोपण करे.

शुभ अंक 8
शुभ रंग आसमानी
लक मीटर 8

5. सिंह राशि- आपको नए व्यापार से लाभ मिलेगा. साथ ही विदेश में नया व्यवसाय खोलने के अवसर प्राप्त होंगे. साहित्यिक जगत के जातकों के लिए आय का साधन मिलेगा, आपको न्यायालय से लाभ मिलेगा.

सावधानियां- गुस्से पर नियंत्रण रखें सोच समझ कर कार्य करें. आपका समय अच्छा चल रहा है.

उपाय- लाल वस्त्र मन्दिर में दान करे.

शुभ अंक 5
रंग मैरून है
लक मीटर 8

6. कन्या राशि- आपको लेखन एवं साहित्य के क्षेत्र से लाभ मिलेगा. मान-सम्मान प्राप्त होने का योग बन रहा है .जमीन जायदाद के खरीदने का उत्तम समय है. आप को संतान सुख मिलने की संभावना है. विद्यार्थियों के लिए उत्तम समय चल रहा है.

सावधानी- आपको अपने ऊर्जा का सही दिशा में प्रयोग करें. नेगेटिव सोच से बचे.

उपाय- हरा चारा गोशाला में दान करे.

7. तुला राशि- मान सम्मान में वृद्धि होगी, रोजगार से आपको लाभ मिलेगा. आयात निर्यात का योग बन रहा है परिवार में शुभ कार्य होने का योग है आपको बाय स्रोत से अचानक धन लाभ होगा, जिससे आपकी माली हालत सुदृढ़ होगी.

सावधानी- आज आपको अपने आत्म सम्मान को लेकर के चिंतित होने की जरूरत नहीं है पॉजिटिव सोचें. चींटियों को आटा खिलावे.

शुभ अंक 3
शुभ रंग हरा
लक मीटर 8

8. वृश्चिक- आज आपको चारों तरफ से धन लाभ होने का योग बन रहा है. परिवार में शुभ कार्य होने से मन प्रसन्न रहेगा. भाई बहन का सुख प्राप्त होगा. नए कार्य एवं नए उद्योग लगने का योग बन रहा है. खिलाड़ियों के लिए उत्तम समय चल रहा है. खुद पर नियंत्रण रखें.

उपाय-असहाय को भोजन एवम वस्त्र दे.
शुभ अंक 6
शुभ रंग केसरिया
लक मीटर 7

9. धनु राशि- आज आप गुस्से पर नियंत्रण रखें. संपादन एवं संपादन कार्य से आपको लाभ मिलेगा. देश विदेश की यात्रा का योग बन रहा है. स्वास्थ्य को लेकर सावधानी बरतें और अपनी उर्जा को सही दिशा में लगाएं. आपका समय आपके अनुकूल चल रहा है. जितना मेहनत करेंगे उतना आपका भाग्य साथ देगा.

सावधानी- स्वास्थ्य को लेकर के सावधानी बरतें

उपाय-असहाय की मदद करे..
शुभ अंक 5
शुभ रंग नारंगी
लक मीटर 8

10. मकर राशिगुस्से में शीघ्र निर्णय लेने से बचें आपको नुकसान हो सकता है नए व्यापार करने के अवसर मिलेंगे शुभ कार्य का योग बन रहा है जमीन एवं वाहन खरीदने का योग बन रहा है रोग एवं शत्रु परास्त होंगे और आपको नए तरह के कार्य से लाभ मिलेगा

सावधानियां- अत्यधिक व्यय करने से बचें. उपाय पुस्तक दान करे.

शुभ अंक 4
शुभ रंग नीला
लक मीटर 7

11. कुंभ राशि- परिवार में शुभ कार्य होने का योग बन रहा है. भाई बहन के लिए रोजगार के अवसर मिलेंगे, भाई बहन को सुख समृद्धि में वृद्धि का योग बन रहा है. नए व्यापार के अवसर मिलेंगे. विद्यार्थियों खिलाड़ियों के लिए सर्वोत्तम समय चल रहा है. विद्यार्थियों के कैरियर के लिए बहुत अच्छा और खिलाड़ियों को खेल जगत से लाभ मिलेगा और वह मैच जीतने की संभावना उनकी प्रबल हैं.

सावधानी-जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचें और हेल्थ पर विशेष ध्यान रखें .

उपाय-आप असहाय की को पुस्तक एवम वस्त्र गिफ्ट करें.

शुभ अंक 6
शुभ रंग हरा
लक मीटर 7

12. मीन राशि- आप भावनाओं पर नियंत्रण रखें. भावेश में कोई काम ना करें नुकसान हो सकता है. विद्या व वाणी से धन लाभ होने का योग बन रहा है. समय का सदुपयोग करें. समय आपके अनुकूल है. भाग्य आपका साथ दे रहा है जितना आप मेहनत करेंगे उतना लाभ मिलेगा. प्रचुर मात्रा में धन लाभ मिलने की संभावना बन रही है.
सावधानी
आपका स्वर्णिम चल रहा है. समय का सदुपयोग करें. आलस्य में अपना समय नष्ट ना करें.
उपाय
आज आप फल आम एवम सेव मंदिर में दान करे.
शुभ अंक 3
शुभ रंग गोल्डेन
लक मीटर 7