BREAKING NEWS
  • योगी कैबिनेट की बैठक में किन प्रस्तावों पर लगी मुहर, देखें LIVE- Read More »
  • Rani Laxmi Bai Birth Anniversary: पढ़ें अंग्रेजों को धूल चटाने वाली झांसी की रानी की लक्ष्मीबाई की वीरगाथा- Read More »
  • Video: परायी बिल्ली के साथ मौज काट रहा था बिलौटा, फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा.. मच गई भगदड़- Read More »

पीली साड़ी वाली रीना द्विवेदी के बूथ पर वोटरों की लंबी कतार

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : October 21, 2019 04:59:58 PM
रीना द्विवेदी

रीना द्विवेदी (Photo Credit : फाइल )

नई दिल्‍ली:  

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान सोशल मीड‍िया (Social Media) पर तहलका मचाने वाली रीना द्विवेदी (Reena Dwivedi) को तो आप भूले नहीं होंगे. अरे वही पीली साड़ी वाली पीठासीन अधिकारी जो सोशल मीडिया की सेंसेशन बनीं थीं. PWD की अफसर रीना द्विवेदी (Reena Dwivedi) को इस बार भी मीडिया के लोग लखनऊ कैंट में चल रहे विधानसभा उपचुनाव में खोज रहे हैं. इस बार भी रीना द्विवेदी लखनऊ कैंट विधानसभा सीट के लिए हो रहे उपचुनाव में ड्यूटी कर रही हैं. उनकी ड्यूटी कृष्णा नगर के महानगर इंटर कॉलेज में लगी है. उपचुनाव को लेकर मतदाताओं में उत्साह कुछ खास नजर नहीं आ रहा है पर रीना द्विवेदी के पोलिंग स्टेशन पर कतारें लगी हैं. इस बार वह गुलाबी साड़ी में नजर आ रही हैं.

रविवार को जब पीली साड़ी वाली रीना द्विवेदी (Reena Dwivedi) रमाबाई मैदान में अपनी ईवीएम (EVM) किट लेने पहुंची तो लोगों के बीच वह आकर्षण का केंद्र बन गईं. इस दौरान कुछ उनके साथ सेल्फी लेते नजर आए. इस बार भी वो पीली साड़ी में ही थीं. हालांकि मतदान के दिन सोमवार को वह गुलाबी साड़ी में नजर आईं.

बता दें रीना द्विवेदी सुर्खियों में आने के बाद काफी लोकप्रिय हो गईं थीं. उनके कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं. इनमें से एक वीडियो में रीना प्‍लेन साड़ी और स्लीवलेस ब्लाउज में हैं, वह अपने डांस से सपना चौधरी को कड़ी टक्‍कर दे रही हैं. उनका अंदाज वाकई दिलकश है, ये वीडियो किसी प्रोग्राम का मालूम होता है, जिसे कि रीना ने खुद ही शेयर किया है, रीना के वीडियो अपलोड करते ही ये इंटरनेट पर छा गया है और लोग रीना की जमकर तारीफें कर रहे हैं.

इससे पहले एक वायरल वीडियो में रीना एक बार फिर पीली ड्रेस में दिखाई दी थीं. वीडियो को किसी घर में शूट किया गया है. वीडियो पर काफी अच्छे कमेंट्स मिल रहे हैं. वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इसको शेयर भी किया जा रहा हैं. बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान जब वह पहली बार सुर्खियों में आई थीं तो पीली साड़ी पहनकर वह चुनाव ड्यूटी के लिए लखनऊ के पोलिंग बूथ पर पहुंची थीं. उस वक्त वह पीली साड़ी और काले चश्मे में किसी मॉडल से कम नहीं दिख रही थीं.

बता दें रीना द्विवेदी (Reena Dwivedi) ने हाल ही में ये कहकर भी सनसनी भी मचा दी है कि वो बिग बॉस (Big Boss) के अगले सीजन में आना चाहती हैं. रीना का कहना है कि मेरा परिवार बहुत सपोर्ट‍िव है. उन्हें खुशी हुई है कि मुझे इस तरह पहचान मिल रही है. रीना अब बिग बॉस में आकर अपनी पहचान और पुख्ता बनानी चाहती हैं.

यह भी पढ़ेंः उत्‍तर प्रदेश उपचुनावः इस बार भी वोटिंग में बाजी मारेगा गंगोह, लखनऊ वाले अभी चल रहे पीछे

रीना की जो तस्वीरें वायरल हुई थीं उस दिन वो पीली साड़ी (yellow saree) में थी. इस वजह से रीना का नाम भी 'पीली साड़ी वाली महिला' पड़ गया है. इसी नाम से वो मशहूर हो गई हैं. रीना की वायरल तस्वीरों को उनके साथ काम करने वाले किसी दोस्त ने खींचा था. उन्हें इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि रीना रातों रात सेलिब्र‍िटी बन जाएंगी.

यह भी पढ़ेंः महाराष्‍ट्र विधानसभा चुनावः सचिन तेंदुलकर से पोलिंग अफसर ने गेंद पर लिया ऑटोग्राफ

वैसे रीना के बारे में ये बात जानकर ज्यादा हैरानी होगी कि उनका एक बेटा अदित है. जो 9वीं क्लास में पढ़ता है. इस बात से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि रीना फिटनेस फ्रीक हैं. अदित के दोस्तों को भी इस बात पर यकीन नहीं हुआ था कि रीना उसकी मां हैं. इस बात का सबूत देने के लिए उन्होंने वीडियो काल के माध्यम से अपनी मां की बात अपने दोस्तों संग कराई ताकि उन्हें भी पता चले कि 'पीली साड़ी वाली महिला' उसकी मां है.

First Published: Oct 21, 2019 04:35:12 PM

RELATED TAG: Reena Dwivedi,

Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो