logo-image

योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने पर ओवैसी का तंज, पूछा- 'क्या ये मोदी के न्यू इंडिया विजन का हिस्सा है?

यूपी के सीएम पद पर योगी आदित्यनाथ का नाम घोषित किये जाने पर वे विरोधियों के निशाने पर आ गए हैं।

Updated on: 19 Mar 2017, 02:27 PM

नई दिल्ली:

यूपी के सीएम पद पर योगी आदित्यनाथ का नाम घोषित किये जाने पर AIMIM के नेता और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने निशाना साधा है। 

नेता असदुद्दीन ओवैसी ने योगी को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने के फैसले पर केंद्र और बीजेपी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि, 'क्या यह प्रधानमंत्री के न्यू इंडिया विजन का हिस्सा है? ओवैसी ने कहा कि ,योगी को उत्तर प्रदेश का  मुख्यमंत्री बनाने के फैसले को लेकर उन्हें कोई हैरत नहीं हुई और साथ में इस फैसले को भारत की सदियों पुरानी गंगा-जमुनी तहजीब पर हमला बताया है।

और पढें: कैसे नरेंद्र मोदी के भरोसेमंद मनोज सिन्हा को पछाड़ योगी आदित्यनाथ बने यूपी के CM

ओवैसी ने बीजेपी पर तीखा तंज कसते हुए कहा कि,' बीजेपी का लॉगिन नेम तो डेवलपमेंट है मगर इसका पासवर्ड हिन्दुत्व है' तीन साल में मोदी ने कुछ नहीं  किया, आज नहीं तो 2019  में उन्हें बताना पड़ेगा कि इनकी सरकार ने पांच साल क्या किया?

एआईएमआई  सांसद ओवैसी ने कहा, 'चुनाव के वक़्त बीजेपी ने सबका साथ सबका विकास का नारा दिया था, लेकिन अब सिर्फ हिंदुदत्व का विकास होगा। उन्होंने  विकास के नाम पर वोट मांग कर कहा था कि यूपी से जाति  जैसी सब चीज़ें ख़त्म की जाएगी। भाजपा ने इस चुनाव में न्यू इंडिया के नाम पर जनता को सिर्फ भरमाया है'।

श्मशान और कब्रिस्तान के मुद्दे पर ओवैसी ने कहा कि, 'उत्तरप्रदेश के चुनाव में बदकिस्मती से श्मशान घाट कामयाब हो गया है, कब्रिस्तान पर और अफ़सोस के साथ कहना पड़ रहा है कि ईद पर दिवाली कामयाब हो गयी है।'