logo-image

त्रिपुरा की जीत पीएम मोदी की नीतियों और कार्यकर्ताओं के मेहनत का नतीजा: योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने त्रिपुरा चुनावों में बीजेपी की जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को दिया है।

Updated on: 03 Mar 2018, 09:13 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने त्रिपुरा चुनाव में बीजेपी की जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को दिया है।

त्रिपुरा चुनाव में स्टार प्रचारक रहे योगी आदित्यनाथ बीजेपी गठबंधन की 43 सीटों पर मिली जीत पर प्रधानमंत्री मोदी के कार्यकुशलता की सराहना की है।

उन्होंने कहा, 'त्रिपुरा, नागालैंड और मेघालय में पार्टी की ऐतिहासिक सफलता प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व के कारण मिली है। साथ ही पार्टी के कार्यकर्ताओं, प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह को इस जीत के लिये बधाई देता हूं।'

योगी आदित्यनाथ ने कहा, 'यह केंद्र में मोदी सरकार की उपलब्धियों की जीत है और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की चुनावी रणनीतियों और पार्टी कार्यकर्ताओं के कठिन परिश्रम कारण मिली हुई जीत है।'

उन्होंने कहा कि यह उत्तरपूर्व के लोगों के केंद्र सरकार की तरफ भरोसे को दिखाता है।

उन्होंने कहा, 'यह महत्वपूर्ण है क्योंकि यह पहली बार हुआ कि कोई प्रधानमंत्री उत्तरपूर्व के लोगों को ध्यान में रखते हुए नीतियों को तैयार किया और केंद्रीय मंत्रियों को उत्तरपूर्व के अलग-अलग क्षेत्रों में जाकर वहां के असल मुद्दों और समस्याओं को समझने को कहा था।'

आदित्यनाथ ने कहा कि यह प्रधानमंत्री मोदी का सोच है कि विकास कुछ लोगों से नहीं बल्कि सबकी होनी चाहिए। यह प्रधानमंत्री मोदी के प्रति आम लोगों के विश्वास की जीत है।

त्रिपुरा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, अमित शाह, नितिन गडकरी और राजनाथ सिंह के साथ योगी आदित्यनाथ भी स्टार प्रचारकों में थे।

और पढ़ें: त्रिपुरा चुनाव में बीजेपी ने पैसे और ताकत का किया इस्तेमाल: सीपीएम