logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

'मामा' शिवराज ने कांग्रेस को बताया सबसे बड़ी सांप्रदायिक पार्टी, राहुल पर ऐसे साधा निशाना

शिवराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस सबसे बड़ी सांप्रदायिक पार्टी है, कभी उन्हें मुस्लिमों के वोट की जरूरत होती है, कभी वो मंदिर में जाने का काम करते हैं. इतना ही नहीं वो टोटका भी करते हैं.

Updated on: 25 Nov 2018, 08:42 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर से कांग्रेस को निशाने पर लिया है. शिवराज सिंह चौहान ने किसानों के कर्ज माफी पर कांग्रेस की घोषणा को लेकर कहा कि अगर कोई कहता है कि वो आसमान से चांद लेकर आएगा तो क्या वह ऐसा करत सकता है. राहुल गांधी कुछ भी कह रहे हैं. इसके साथ ही शिवराज सिंह ने कांग्रेस को सबसे बड़ी सांप्रदायिक पार्टी बताया.

शिवराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस सबसे बड़ी सांप्रदायिक पार्टी है, कभी उन्हें मुस्लिमों के वोट की जरूरत होती है, कभी वो मंदिर में जाने का काम करते हैं. इतना ही नहीं वो टोटका भी करते हैं. कांग्रेस पार्टी के एक नेता इन दिनों गले में नींबू और मिर्च की माला पहने हुए चल रहे हैं. धर्म के आधार पर वोट नहीं मांगा जाना चाहिए.

और पढ़ें : इन 10 प्‍वाइंट में जानिए कांग्रेस हिन्‍दू विरोधी है या नहीं

बता दें कि मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को जनता अपने मतों का प्रयोग करने वाली है. ऐसे में जनता को लुभाने के लिए तमाम पार्टियां घोषणा पर घोषणा कर रही है. कांग्रेस ने भी अपने घोषणा पत्र में कहा है कि अगर उनकी सरकार आती है तो वो 10 दिनों के भीतर किसानों का कर्जा माफ कर देंगे.