logo-image

चुनाव के बाद कहां और क्‍या कर रहे हैं MP के CM शिवराज सिंह चौहान, पढ़ें ये खबर

मध्‍य प्रदेश की जनता 28 नवंबर काे ही अपने मुखिया का फसला कर चुकी है. राज्‍य की पांच करोड़ जनता प्रत्‍याशियों की किस्‍मत EVM में लॉक कर चुकी है.

Updated on: 07 Dec 2018, 12:27 PM

जबलपुर:

मध्‍य प्रदेश की जनता 28 नवंबर काे ही अपने मुखिया का फसला कर चुकी है. राज्‍य की पांच करोड़ जनता प्रत्‍याशियों की किस्‍मत EVM में लॉक कर चुकी है. चुनाव परिणाम वैसे तो 11 दिसंबर को आएंगे लेकिन इससे पहले आज यानी 7 दिसंबर की शाम 5 बजे से एक्‍जिट पोल (exit poll 2018) आने शुरू हो जाएंगे। इसको लेकर जहां कांग्रेस और बीजेपी के नेताओं की धुकधुकी बढ़ गई है वहीं मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान विधानसभा चुनावों की थकान दूर करने उमरिया पंहुचे.

यह भी पढ़ेंः Exit Poll: आज मतदान खत्म होने के तुरंत बाद देखिए News Nation पर विधानसभा चुनावों का एग्जिट पोल

गुरुवार को बांधवगढ़ में परिवार सहित मौज मस्ती और सैर सपाटा किया. सुबह पार्क भ्रमण तो दोपहर बाद क्षेत्र के प्रसिद्ध ज्वालामुखी आश्रम पंहुचकर शिवमंदिर में लिया आशीर्वाद और ग्रामीणों के साथ घंटों बातें किए. विधानसभा चुनावों में व्यस्तता की थकान दूर करने उमरिया पंहुचे सूबे के मुखिया शिवराज सिंह ने गुरुवार को खूब मौज की. शिवराज सिंह ने सुबह परिवार सहित पार्क भ्रमण किया इस दौरान पत्नी साधना सिंह एवं दोनों बेटे साथ रहे. पार्क में सीएम ने परिवार सहित बाघ एवं अन्य जंगली जीवों के दर्शन किये और बांधवगढ़ के कोर एरिया स्थित ऐतिहासिक गुफाओं का नजारा देखा.

यह भी पढ़ेंः Assembly Election 2018: जानिये चुनाव नतीजों के कितने करीब थे 2013 के Exit Poll

दोपहर बाद मुख्यमंत्री परिवार सहित ताला बांधवगढ़ के पास स्थित ज्वालामुखी आश्रम पंहुचे जहाँ उन्होंने भगवान शिव के दर्शन किये और आशीर्वाद लिया. इसी बीच सीएम के काफिले को देखकर आसपास के ग्रामीण इकट्ठे हो गए. जनता को पास देखकर शिवराज सिंह ने ग्रामीणों के साथ मंदिर सीढ़ियों पर ही दरबार लगा लिया. अपने बीच प्रदेश के मुखिया पाकर ग्रामीण भी गदगद गए. इस दौरान सीएम ने ग्रामीणों से उनका हालचाल जाना और इत्मीनान से समस्याएं सुनी समस्यायों के निराकरण का भरोसा जताया.