logo-image

योगी के शहर गोरखपुर पहुंचे छत्‍तीसगढ़ के CM रमन सिंह, सरकार को लेकर दिया ये बड़ा बयान

छत्तीसगढ़ के CM रमन सिंह सोमवार को अपनी पत्नी के साथ बाबा गोरक्षनाथ की नगरी गोरखुर पहुंचे.

Updated on: 04 Dec 2018, 11:58 AM

गोरखपुर/रायपुर:

छत्तीसगढ़ के CM रमन सिंह सोमवार को अपनी पत्नी के साथ बाबा गोरक्षनाथ की नगरी गोरखुर पहुंचे. यहां उन्‍होंने योगी आदित्‍यनाथ से मुलाकात की. इसके बाद वह विश्‍व प्रसिद्ध गीता प्रेस गए. वहां उन्होंने पुस्तकों की प्रिंटिंग से लेकर प्रकाशन तक की सारी बारिकियों को देखा. इसके बाद वह सर्किट हाउस के लिए रवाना हो गए. यहां उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी. किसी भी कीमत पर गठबंधन नहीं करेंगे.

यह भी पढ़ेंः योगी कैबिनेट का फैसलाः गुजरात के बाद अब UP में हुई अडानी की ये बड़ी डील

मीडिया से बातचीत करते हुए रमन सिंह ने कहा कि यहां आने के बाद गीता प्रेस को देखने गया था. यह देश ही नहीं दुनिया में एक अद्भुत स्थान है. जहां पर देश से जुड़ी संस्कृतियां सुरक्षित रखी गई हैं.छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर रमन सिंह ने कहा कि पिछले तीन बार से हमारी सरकार वहां बन रही है. इस बार भी जिस तरह का माहौल देखा गया उससे ऐसा लग रहा है कि हम चौथी बार भी सरकार बनाएंगे. हमें किसी के सहयोग की जरूरत नहीं पड़ेगी.



रमन सिंह बुधवार को यहां आयोजित महाराणा प्रताप शिक्षा परिषद के स्थापना समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे हैं. आज वह मुख्य अतिथि की भूमिका में हैं. इस कार्यक्रम में योगी आदित्यनाथ भी मौजूद हैं. महाराणा प्रताप शिक्षा परिषद का संस्थापक समारोह मौके पर भव्य शोभायात्रा भी निकाली गई. इसमें विभिन्न संस्थानों के 12 हजार विद्यार्थी शामिल हुए.

यह भी पढ़ेंः आपका लाडला मोबाइल ऑपरेट करने में आप से ज्यादा एक्सपर्ट है तो सतर्क हो जायें, उसे दबोच रही है यह बीमारी

बुधवार को ही महंत अवेद्यनाथ प्राइजमनी कबड्डी प्रतियोगिता का फाइनल भी हो रहा है. इसके मुख्य अतिथि भी छत्तीसगढ़ के सीएम डॉ. रमन सिंह हैं. दोपहर बाद तीन बजे मुख्य अतिथि के सामने फाइनल मैच होगा. मुख्य अतिथि के हाथों से विजेता टीम को दो लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा. उप विजेता को एक लाख और तीसरे स्थान पर आने वाले को 51 हजार रुपए का ईनाम मिलेगा.