राजस्थान चुनाव

अन्य खबरें

सचिन पायलट होंगे राजस्‍थान के डिप्‍टी सीएम, प्रदेशाध्‍यक्ष भी बने रहेंगे, राहुल ने ट्वीट की यह तस्वीर

लगता है कि राजस्‍थान में मामला सुलझ गया है और 4 बजे इस बारे में घोषणा की जा सकती है. इस बीच राहुल गांधी ने एक तस्‍वीर पोस्‍ट की है, जिसमें वो बीच में दिख रहे हैं और उनके दोनों ओर अशोक गहलोत और सचिन पायलट खड़े हैं.

राजस्थान में अशोक गहलोत का नाम आगे चलने से भड़के सचिन पायलट के समर्थक, पूरे प्रदेश में हंगामा-प्रदर्शन

सचिन पायलट के समर्थक नाराज होकर सड़कों पर आ गए हैं. पूरे प्रदेश में आक्रोशित कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन और नारेबाजी कर रहे हैं. जगह-जगह जाम लगाए जा रहे हैं.

Rajasthan : जल्द हो सकता है CM का ऐलान, राहुल से मिलने पहुंचे गहलोत- पायलट

मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार गुरूवार को पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने राजधानी दिल्ली पहुंचे. कांग्रेस अध्यक्ष अंतिम रूप से राजस्थान का मुख्यमंत्री तय करेंगे. मुख्यमंत्री के लिए अशोक गहलोत के नाम की अटकलें तेज़ हो गईं है.

राजस्थान: CM पद की दौड़ में आगे निकले अशोक गहलोत, आज होगी घोषणा

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत राजस्थान में मुख्यमंत्री पद के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की पहली पसंद बनकर उभरे हैं.

Rajasthan : सचिन पायलट को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को मिली जान से मारने की धमकी

राजस्थान के मुख्यमंत्री को लेकर कांग्रेस का मंथन जारी है. सीएम की रेस में दो मज़बूत दावेदार- अशोक गहलोत और सचिन पायलट का नाम शामिल है.

राजस्थान के सीएम को लेकर कांग्रेस का मंथन, सचिन पायलट ने समर्थकों से शांति की अपील की

राजस्थान के मुख्यमंत्री को लेकर कांग्रेस का मंथन जारी है. सीएम की रेस में दो मज़बूत दावेदारों अशोक गहलोत और सचिन पायलट का नाम शामिल है.

राजस्थान के रण में राजनीति के महारथी अशोक गहलोत, सीएम की रेस में पायलट से आगे 'मारवाड़ के गांधी'

राजस्थान में कांग्रेस को बहुमत के आंकड़े तक पहुंचाने में अशोक गहलोत ने अहम भूमिका निभाई है. अशोक गहलोत राजस्थान की कमान संभाल सकते है.

BREAKING: राहुल गांधी के आवास पर महत्वपूर्ण बैठक जारी, डिप्‍टी सीएम बनाने पर हो रहा है विचार

कांग्रेस राजस्‍थान में अशोक गहलोत को मुख्‍यमंत्री बनाने जा रही है. सूत्रों का कहना है कि पार्टी आलाकमान पूरी तरह गहलोत को सीएम बनाने का मन बना चुका है. गुरुवार शाम तक इस बात का ऐलान हो सकता है.

अशोक गहलोत के इस कार्ड की वजह से गड़बड़ हो गया सचिन पायलट का गणित

राजस्‍थान में जीत हासिल करने के बाद कांग्रेस के लिए वहां के मुख्‍यमंत्री का चुनाव करना बेहद जटिल हो गया है. वहां अशोक गहलोत और सचिन पायलट खेमों की ओर से जोरदार लामबंदी की जा रही है.

राजस्थान Updates: सीएम चेहरे पर राहुल गांधी के साथ माथापच्ची जारी

सीएम उम्मीदवार को लेकर अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच अब भी मुक़ाबला जारी है. सूत्र बताते हैं कि सचिन पायलट के नाम पर लगभग सहमति बन चुकी है लेकिन इस बारे में औपचारिक घोषणा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी करेंगे.

राजस्थान में मुख्यमंत्री की दौड़ में सचिन पायलट, जानिए उनका पूरा राजनीतिक सफर

राजस्थान विधानसभा में मिली जीत के बाद राज्य के सीएम को लेकर सस्पेंस बरकरार है.

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो