logo-image

कांग्रेस नेता की पत्नी सुबह बीजेपी में शामिल, शाम को कांग्रेस में लौटीं

राज्य में गुरुवार को एक बड़े राजनितिक घटनाक्रम में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सी. दामोदर राजनरसिम्हा की पत्नी और सामाजिक कार्यकर्ता पद्मिनी रेड्डी सुबह बीजेपी में शामिल हो गईं, लेकिन देर रात फिर से कांग्रेस में लौट आईं.

Updated on: 12 Oct 2018, 09:58 AM

नई दिल्ली:

सुबह का भुला शाम को लौट आये तो उसे भुला नहीं कहते. यह बात तेलंगाना में एक कांग्रेस नेता की पत्नी पर सटीक बैठ रही है. राज्य में गुरुवार को एक बड़े राजनितिक घटनाक्रम में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सी. दामोदर राजनरसिम्हा की पत्नी और सामाजिक कार्यकर्ता पद्मिनी रेड्डी सुबह बीजेपी में शामिल हो गईं, लेकिन देर रात फिर से कांग्रेस में लौट आईं. राजनरसिम्हा अविभाजित आंध्रप्रदेश में तत्कालीन मुख्यमंत्री एन. किरण कुमार रेड्डी के मंत्रिमंडल में उपमुख्यमंत्री थे. राजनरसिम्हा वर्तमान में तेलंगाना चुनाव में कांग्रेस के घोषणापत्र की समिति के प्रभारी हैं.

राजनरसिम्हा की वरिष्ठता को देखते हुए पद्मिनी के बीजेपी में शामिल हो जाने से कांग्रेस को बड़ी शर्मिंदगी झेलनी पड़ रही थी. दूसरी ओर, बीजेपी के लिए यह बहुत बड़ा मौका था. बीजेपी महासचिव पी. मुरलीधर राव ने पद्मिनी के पार्टी में शामिल होने से जुड़ा ट्वीट भी किया.

राव के ट्वीट पर मची कांग्रेस में खलबली
राव के ट्वीट के बाद कांग्रेस आलाकमान रेड्डी को मनाने में जुट गया. बीजेपी की खुशियां जल्द ही काफूर हो गईं. देर रात वह फिर से अपनी पुरानी पार्टी कांग्रेस में आ गईं. पद्मिनी रेड्डी ने घर वापसी के बारे में कहा कि उनके कार्यकर्ता दुखी थे, इसलिए उन्होंने वापस लौटने का निर्णय लिया.