Others

अन्य खबरें

बीजेपी (BJP) के चाणक्‍य बन गए मोदी सरकार (Modi Sarkar) के खेवैया, नतीजा हरियाणा चुनाव (Haryana Election) के रूप में सामने है

Haryana-Maharashtra Assembly Election : अमित शाह मंत्री (Home Minister Amit Shah) बन गए. सरकार में नंबर 2 की हैसियत हासिल हो गई. जम्‍मू-कश्‍मीर (Jammu-Kashmir) से अनुच्‍छेद 370 (Article 370) का खात्‍मा हो गया, लेकिन वो पार्टी को समय नहीं दे पाए.

बिहार उपचुनाव: 'जनता के अभिशाप की वजह से हारी नीतीश कुमार की JDU', जानें क्या-क्या बोले पप्पू यादव

महाराष्ट्र और हरियाणा चुनावों के नतीजों पर पप्पू यादव ने कहा कि लव जिहाद, 370, फर्जी राष्ट्रवाद और धार्मिक उन्माद देश की आम जनता का मुद्दा नहीं है.

कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए धवल झाला हारे, लुणावाडा से जीते जिग्नेश सेवक

धवल झाला कुछ समय पहले कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे. बताते चलें कि धवल झाला गुजरात के नेता अल्पेश ठाकोर के बेहद करीबी हैं.

सीधे मुकाबले में बीजेपी (BJP) के सामने तनकर खड़ी हो जाती है कांग्रेस (Congress), जानें इसके पीछे की असल वजह

Haryana-Maharashtra Assembly Election : कांग्रेस (Congress) तब अच्‍छा चुनाव लड़ती है, जब गांधी परिवार (Gandhi Family) निष्‍क्रिय पड़ा रहता है. कांग्रेस तब और अच्‍छा चुनाव लड़ती है, जब वह बीजेपी (BJP) से मुकाबले में आमने-सामने होती है.

गुजरात में कांग्रेस-बीजेपी के बीच दिख रही कांटे की टक्कर, जानें कौन है आगे

24 अक्टूबर मतगणना के दिन दोपहर 2.24 बजे तक गुजरात की 6 में से 4 पर कांग्रेस बढ़त बनाए हुए है.

गांधी परिवार (Gandhi Family) प्रचार में नहीं उतरा तो विधानसभा चुनाव (Assembly Election) में मुकाबले में आ गई कांग्रेस

Haryana Assembly Election Results 2019 : इस पूरे मुकाबले में एक बात तो साफ हो गई है कि गांधी परिवार (Gandhi Family) के चुनाव प्रचार में नहीं उतरने से कांग्रेस (Congress) को फायदा हुआ है.

महाराष्ट्र में बीजेपी-शिवसेना गठबंधन को मिला बहुमत, हरियाणा में खंडित जनादेश

हरियाणा के रूझानों को देखते हुए bjp ने JJP को मनाने की कोशिशें तेज कर दी है. वहीं दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस को सरकार बनाने का ऑफर देते हुए सीएम पद की मांग की है

BY Election Results 2019 Live: 'यह सच्चाई की जीत है'- पलानीस्वामी

BY Election Results 2019 Live: 'यह सच्चाई की जीत है'- पलानीस्वामी

अगर आप मिस कर गए हैं एग्‍जिट पोल तो यहां देखें महाराष्‍ट्र (Maharashtra) और हरियाणा (Haryana) में कौन बनेगा मुख्‍यमंत्री

Assembly Election Exit Poll : एग्‍जिट पोल के नतीजों के अनुसार, महाराष्‍ट्र (Maharashtra) में देवेंद्र फड़नवीस (Devendra Fadnavis) के नेतृत्‍व में बीजेपी और शिवसेना (BJP-Shivsena) सरकार की वापसी हो रही है तो हरियाणा (Haryana) में मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) एक बार फिर किंग बन सकते हैं.

पीएमसी बैंक घोटाला और खराब अर्थव्‍यवस्‍था पर कपिल सिब्‍बल ने मोदी सरकार को घेरा

कपिल सिब्‍बल ने कहा, मैं मोदी सरकार से पूछना चाहता हूं कि क्‍या सुब्रमण्‍यम स्‍वामी भी वामपंथी हैं, जो अर्थव्‍यवस्‍था के संकट के बारे में सरकार को लगातार आगाह कर रहे हैं.

क्‍या विधानसभा चुनावों में कांग्रेस ने मान ली हार? चुनाव प्रचार से सोनिया-राहुल ने पीछे खींचे पांव

स्‍टार प्रचारक होने के बावजूद सोनिया गांधी ने महाराष्‍ट्र में एक भी रैली नहीं की और हरियाणा में शुक्रवार को केवल उनकी एक रैली महेंद्रगढ़ में प्रस्‍तावित है. सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) की रैली की धार कुंद करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) हरियाणा के गोहाना में रैली करेंगे.

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो