logo-image

महाराष्‍ट्र में बोले यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ- राहुल गांधी ने इटली की राह पकड़ ली है वह नहीं आएंगे

एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जम्‍मू-कश्‍मीर से आर्टिकल 370 को हटाकर मोदी जी ने आतंक के ताबूत पर अंतिम कील ठोंक दी.

highlights

  • त्रेता युग से है महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश का संबंधः योगी आदित्‍य नाथ
  • इस बार दीवाली पर अयोध्या में 5 लाख 51 हजार दिए जलाने का संकल्प 
  •  दीपोत्सव की झलक 24 को दिखनी चाहिए जो 26 को अयोध्या में देखा जाएगा

कांदीवली:

महाराष्‍ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Election 2019) में बीजेपी-शिवसेना-आरपीआई गठबंधन के लिए वोट मांगने के लिए उत्‍तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्‍यनाथ (Yogi Adityanath) गुरुवार को कांदिवली में थे. उन्‍होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जम्‍मू-कश्‍मीर से आर्टिकल 370 को हटाकर मोदी जी ने आतंक के ताबूत पर अंतिम कील ठोंक दी. देश के अलग अलग हिस्सों में आतंकी हमलों के दौरान लोगों ने कांग्रेस के शासन देखा है और जब से मोदी और फड़नविस की सरकार आई है कोई भी आतंकी हमला नहीं हुआ. जो आपके दुख दर्द में शामिल नही उसे वोट मांगने का हक नहीं. राहुल गांधी ने इटली की राह पकड़ ली है वह नही आएंगे.

यह भी पढ़ेंः महाराष्‍ट्र चुनावः पीएम नरेंद्र मोदी को वोट देने वाले मुसलमानों को असदुद्दीन ओवैसी ने बताया 'छक्‍का'

आज पाकिस्तान गिड़गिड़ाता नजर आता है. बीजेपी की सरकारें जहां-जहां हैं, वहां ज़ीरो टॉलरेंस की नीति अपनाते हुए आतंक के खिकफ लड़ने और खत्म करने का संकल्प लिया. महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश का संबंध त्रेता युग से है. UP के स्कूलों में मराठी भाषा के पढ़ाई का कार्यक्रम चलते रहा है.

यह भी पढ़ेंः Happy Birth Day Big B: अमिताभ बच्‍चन से जुड़ी वो 11 बातें जो आज की पीढ़ी नहीं जानती

उन्‍होंने कहा कि फड़नविस के नेतृत्व में फिर से महाराष्ट्र में सरकार बनेगी. UP और बिहार का संबंध भगवान राम और माता जानकी से है. इस बार दीवाली पर अयोध्या में 5 लाख 51 हजार दिए जलाने का संकल्प लिया है. आपसे अनुरोध बीजेपी, शिवसेना, RPI गठबंधन के प्रत्याशियों को जिताने का अपील आपसे करने आया हूँ. अयोध्या में दीपोत्सव की झलक 24 को दिखनी चाहिए जो 26 को अयोध्या में देखा जाएगा.