छोटा राजन का भाई उतरा महाराष्ट्र के चुनावी रण में, इस पार्टी ने दिया टिकट

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 03, 2019 08:29:02 AM
छोटा राजन का भाई उतरा महाराष्ट्र के चुनावी रण में

छोटा राजन का भाई उतरा महाराष्ट्र के चुनावी रण में (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  बीजेपी की अलायंस पार्टी ने डॉन छोटा राजन के भाई को दिया टिकट. 
  •  डॉन छोटा राजन का भाई दीपक निखलजे तीन बार से चेंबूर सीट से चुनाव लड़ चुका है. 
  •  इस बात को लेकर एनसीपी के प्रवक्ता नवाब मलिक ने बीजेपी पर तीखा वार किया है.

नई दिल्ली:  

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले (Union Minister Ramdas Athawale) की पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (Republican Party of India) ने डॉन छोटा राजन के भाई को अपनी पार्टी से टिकट दिया है. रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया ने दीपक निखलजे को सतारा की फलटन सीट से टिकट दिया गया है. आपको बता दें कि रामदास अठावले की पार्टी आरपीआई, एनडीए का प्रमुख सहयोगी दल मानी जाती है. महाराष्ट्र राज्य में भी आरपीआई गठबंधन का हिस्सा है.

इससे पहले दीपक निखलजे तीन बार से चेंबूर सीट से चुनाव लड़ते आ रहे हैं हालांकि तीनों बार उन्हें चुनावों में हार का सामना करना पड़ा था. इस बार यह सीट शिवसेना के पास चली गई. इसके बाद दीपक को फलटन से मैदान में उतारा गया है. माना जाता है कि डॉन छोटा राजन फलटन का ही रहने वाला है.

यह भी पढ़ें: Haryana Assembly Elections: कांग्रेस की पहली लिस्‍ट में कुमारी शैलजा ओर अशोक तंवर का नाम नहीं

दीपक को टिकट दिए जाने पर एनसीपी के प्रवक्ता नवाब मलिक ने बीजेपी पर तीखा वार करते हुए कहा है कि पहले उन्होंने आतंक के आरोपियों को मैदान में उतारा और अब वे अंडरवर्ल्ड डॉन के रिश्तेदारों को मैदान में उतार रहे हैं. बीजेपी का असली चेहरा बेनकाब हो रहा है.

महाराष्ट्र में एनडीए गठबंधन से आरपीआई को 6 सीटें दी अलॉट की गई हैं. आरपीआई ने सतारा की फलटन, सोलापुर की मालशिर, नांदेड़ की भंडारा और नायगांव, परभणी की पथरी और शिवाजी नगर की मानखुर्द सीट पर अपना प्रत्याशी का नाम तय कर लिया है.

यह भी पढ़ें: रेल मंत्री पीयूष गोयल (Rail Minister Piyush Goel) के घर चोरी, नौकर गिरफ्तार

इसके पहले बीजेपी (BJP) ने महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी है. बीजेपी ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Polls) के लिए 14 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है. गोडिया सीट से गोपाल दास अग्रवाल को टिकट दिया गया है. बीजेपी ने गोपीचंद पडलंकर को बारामती से टिकट दिया है. उल्हासनगर से बीजेपी ने कुमार उत्तमचंद को टिकट दिया है.

First Published: Oct 03, 2019 08:29:02 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो