logo-image

आदित्य ठाकरे को लेकर बोले संजय राउत, चंद्रयान-2 भले ही असफल रहा, लेकिन इस सूरज को करेंगे सफल

शिवसेना के संजय राउत (Sanjay Raut) ने चुनाव प्रचार करने के दौरान कुछ ऐसी बात कही कि मंच पर मौजूद आदित्य ठाकरे भी हंस पड़े.

Updated on: 30 Sep 2019, 06:42 PM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र विधानसभा 2019 (Maharashtra assembly election 2019) चुनाव में एक महीने से कम वक्त बचा हुआ है. ऐसे में बीजेपी-कांग्रेस समेत तमाम पार्टियां चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. शिवसेना इस बार बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है. आदित्य ठाकरे वर्ली से चुनाव लड़ने जा रहे हैं. आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) परिवार से चुनाव लड़ने वाले वो पहले सदस्य होंगे. ऐसे में वो वर्ली जीत का परचम लहराए इसे लेकर पूरी कोशिश की जा रही है.

शिवसेना के संजय राउत (Sanjay Raut) ने चुनाव प्रचार करने के दौरान कुछ ऐसी बात कही कि मंच पर मौजूद आदित्य ठाकरे भी हंस पड़े. संजय राउत ने कहा, 'कुछ तकनीकी खराबी के कारण चंद्रयान-2 चंद्रमा पर नहीं उतर सका. लेकिन हम यह सुनिश्चित करेंगे कि यह सूर्य (आदित्य ठाकरे) 21 अक्टूब को मंत्रालय (मुख्यमंत्री कार्यालय) की 6वीं मंजिल तक पहुंच जाए.

इसे भी पढ़ें:उल्टा चोर कोतवाल को डांटे: पाकिस्तान ने सीजफायर उल्लंघन का दर्ज कराया विरोध, किया ये काम

बता दें कि वर्ली सीट शिवसेना (shiv sena) के लिए सबसे सुरक्षित सीटों में मानी जाती है. सचिन अहीर जो पहले एनसीपी में थे उन्होंने अब शिवसेना ज्वाइन कर ली. सचिन अहीर इस सीट के प्रमुख दावेदार थे, लेकिन शिवसेना में शामिल होने के बाद आदित्य ठाकरे के लिए जीत की राह और आसान हो गई. अगर आदित्य चुनाव जीतते हैं तो वह परिवार के पहले ऐसे सदस्य होंगे जो न केवल चुनाव लड़ेंगे बल्कि लोगों का प्रतिनिधित्व भी करेंगे.