logo-image

महाराष्‍ट्र विधानसभा चुनावः सचिन तेंदुलकर से पोलिंग अफसर ने गेंद पर लिया ऑटोग्राफ

महाराष्‍ट्र विधानसभा की 288 सीटों के लिए सोमवार को वोट डालने पहुंचे लोगों में काफी उत्‍साह है. फिल्मी सितारों से लेकर क्रिकेटर तक वोटर पोलिंग बूथ पहुंच रहे हैं.

मुंबई:

महाराष्‍ट्र विधानसभा की 288 सीटों के लिए सोमवार को वोट डालने पहुंचे लोगों में काफी उत्‍साह है. फिल्मी सितारों से लेकर क्रिकेटर तक वोटर पोलिंग बूथ पहुंच रहे हैं. बांद्रा के पोलिंग बूथ पर पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर अपने परिवार के साथ वोट डालने पहुंचे पोलिंग अफसर ने तेंदुलकर से क्रिकेट की गेंद पर ऑटोग्राफ मांग लिया तो तेंदुलकर ने भी उसे निराश नहीं किया और लेदर की लाल गेंद पर अपना ऑटोग्राफ दिया.

सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजलि तेंदुलकर और बेटे अर्जुन तेंदुलकर के साथ बांद्रा के पोलिंग बूथ पर वोट डालने पहुंचे.


वोटिंग के बाद सचिन ने अपने परिवार के साथ तस्वीर भी खिंचवाई. हालांकि इस बार सचिन की बेटी सारा उनके साथ नहीं थीं. वोटिंग को लेकर इस बार भी बड़ी संख्‍या में फिल्‍मी सितारे भी आम लोगों के साथ लाइन में लगे नजर आए. वोटरों की कतार में बॉलीवुड अभिनेत्री और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी, अभिनेता ऋतिक रोशन और अनिल कपूर ने भी अपने मताधिकार का प्रयाेग किया. 

वोट डालने वालों में बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Bollywood Actor Govinda) और उनकी पत्नी सुनीता भी थीं. दोनों ने अंधेरी वेस्ट के पोलिंग बूथ पर अपने मताधिकार का प्रयोग किया. गुलजार और प्रेम चौपड़ा ने भी अपना वोट डाला.