logo-image

राहुल गांधी जब पार्टी को नहीं संभाल सकते तो देश क्या संभालेंगे: रामदास अठावले

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में बस कुछ ही वक्त बचा है. ऐसे में बीजेपी-कांग्रेस समेत तमाम पार्टियां जनता को लुभाने की कोशिश में लग गई हैं.

Updated on: 22 Sep 2019, 05:39 PM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में बस कुछ ही वक्त बचा है. ऐसे में बीजेपी-कांग्रेस समेत तमाम पार्टियां जनता को लुभाने की कोशिश में लग गई हैं. इसके साथ ही बयानबाजियों का दौर भी शुरू हो गया. केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले (Union Minister Ramdas Athawale) कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर हमला बोलते हुए कहा, '5 साल अच्छा करने के बाद भी कुछ लोगों ने पीएम मोदी की छवि खराब करने की कोशिश की. लेकिन लोगों ने तय कर लिया था कि मोदी जी के पास कोई विकल्प नहीं है. अगर राहुल गांधी अपनी पार्टी को अच्छी तरह से संभाल नहीं सकते हैं तो वे देश पर शासन कैसे करेंगे? परिणामस्वरूप उन्होंने अमेठी को खो दिया.

बता दें कि रामदास अठावले की रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) पार्टी, बीजेपी और शिवसेना के साथ मिलकर चुनावी मैदान में उतरने जा रही है. चुनाव तारीखों के ऐलान के बाद केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि प्रदेश में बीजेपी-शिवसेना गठबंधन इस बार विधानसभा चुनावों में 240 से 250 सीटों पर जीत हासिल करेगा.

इसे भी पढ़ें:मजहब के नाम किसी की हत्या, हिंदू धर्म और भगवान राम का अपमान है, बोले शशि थरूर

सीट बंटवारे पर अठावले ने कहा कि बीजेपी गठबंधन में छोटे सहयोगियों को 18 सीटें मिलने वाली हैं. उनमें 10 सीटों पर आरपीआई (ए) चुनाव लड़ेगी.