BREAKING NEWS
  • महाराष्ट्र में सियासी घमासान: शिवसेना को राज्यपाल ने दिया झटका, और समय देने से किया इनकार- Read More »

डूब मरो, डूब मरो, डूब मरो, पीएम नरेंद्र मोदी ने अनुच्‍छेद 370 पर विपक्षी नेताओं को घेरा

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : October 16, 2019 01:29:17 PM
महाराष्‍ट्र के अकोला में पीएम नरेंद्र मोदी ने रैली की.

महाराष्‍ट्र के अकोला में पीएम नरेंद्र मोदी ने रैली की. (Photo Credit : ANI Twitter )

नई दिल्‍ली :  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को महाराष्‍ट्र विधानसभा चुनाव में बीजेपी की ओर से अकोला में रैली की. वहां उन्‍होंने कहा, विपक्ष को बिखरा हुआ भारत चाहिए लेकिन हमारी सरकार इस तरह के किसी मकसद को कामयाब नहीं होने देगी. उन्होंने कहा कि जो लोग 370 पर सवाल उठा रहे हैं उन्हें डूब मरना चाहिए. विपक्ष का कहना है कि अनुच्‍छेद 370 से महाराष्ट्र का क्या लेना-देना है. पीएम मोदी बोले, हम पाकिस्तान के किसी भी नापाक इरादों को कामयाब नहीं होने देंगे. आपने देखा होगा कि कैसे पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के मुद्दे को उठाया लेकिन उसे हर कदम पर हार मिली.

यह भी पढ़ें : अयोध्या मामला: ये 5 जज देंगे देश के सबसे विवादित मुकदमे पर फैसला

पीएम मोदी ने कहा, अब आप देख रहे होंगे कि किस तरह से खास लोगों के पन्ने रोजाना खुल कर रहे हैं. विपक्षी नेता अब कह रहे हैं कि करप्शन के मुद्दे पर सरकार कड़े कदम क्‍यों उठा रही है. अब विपक्ष राजनीतिक प्रतिशोध की बात करता है लेकिन देश की जनता अब समझ रही है कि उनके चिल्लाहट के मायने क्‍या हैं.

यह भी पढ़ें : Ayodhya Case : सुन्‍नी वक्‍फ बोर्ड ने विवादित जगह के बदले कहीं और मांगी जमीन

यह भी पढ़ें : Ayodhya Case: तस्वीरों में देखिए अयोध्या विवाद की पूरी कहानी

एनसीपी पर वार करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, शरद पवार को यह मालूम था कि मुश्किलों का दौर शुरू हो चुका है तो उन्होंने सुरक्षा एजेंसियों को बदनाम करना शुरू कर दिया. एनसीपी के कुछ दिग्गज नेताओं के संबंधों का खुलासा देशविरोधी ताकतों से हुआ है. ऐसे में जनता को सच बताना होगा.. सिर्फ निजी स्वार्थ के लिए काम करने वालों के बारे में आम जनता को भी सोचना चाहिए कि उन्हें कैसे जवाब दिया जाए.

First Published: Oct 16, 2019 12:38:06 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो