logo-image

अजीत पवार को बड़ा झटका, गुरुग्राम में रखे गए दो NCP विधायक मुंबई लौटे

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के 4 मिसिंग विधायकों में से दो विधायक अनिल पाटिल औए दौलत दरोडा मुंबई लौट गए हैं. उन्‍हें गुरुग्राम के ओबेरॉय होटल में रखा गया था.

Updated on: 25 Nov 2019, 08:52 AM

नई दिल्‍ली:

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के 4 मिसिंग विधायकों में से दो विधायक अनिल पाटिल औए दौलत दरोडा मुंबई लौट गए हैं. उन्‍हें गुरुग्राम के ओबेरॉय होटल में रखा गया था. NCP नेताओं का दावा है कि गुरुग्राम के होटल से निकलकर दो विधायक देर रात की फ्लाइट से मुंबई पहुंच गए हैं. एनसीपी नेताओं का यह भी दावा है कि राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष धीरज शर्मा और राष्ट्रवादी विद्यार्थी कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया दूहन की टीम विधायकों को गुरुग्राम के एक होटल से निकालकर मुंबई ले गई. बताया जा रहा है कि इन विधायकों ने शरद पवार के नेतृत्‍व में भरोसा और एकनिष्‍ठा दिखाई है.

यह भी पढ़ें : यूं ही नहीं आत्‍मविश्‍वास से लवरेज हैं अजीत पवार, नया स्‍पीकर चुने जाने तक बने रहेंगे विधायक दल के नेता

इससे पहले शनिवार शाम को चार एनसीपी विधायक नरहरि झिरवल, विधायक अनिल पाटील, विधायक दौलत दरोडा, विधायक नितिन पवार लापता हो गए थे. एनसीपी सूत्रों का दावा है कि विधायकों को गुरुग्राम के एक होटल में रखा गया था, जिनमें नितिन पवार कल देर रात लौट चुके थे.

विधायक अनिल पाटील ,विधायक दौलत दरोदा को सुबह की फ्लाइट से मुंबई ले जाया गया है. विधायक नरहरी झिरवल दिल्ली में मौजूद हैं और एनसीपी नेताओं के संपर्क में हैं.

यह भी पढ़ें : अब्‍बास मस्‍तान की फिल्‍मों से कम नहीं है महाराष्‍ट्र का सियासी ड्रामा, सस्‍पेंस-रोमांच का है भरपूर फ्लेवर

कल दिन में एनसीपी नेताओं के द्वारा विधायकों को गुरुग्राम के होटल (ओबेरोय) से निकालने की कार्रवाई की गई. और फिर देर रात 2:40 की फ्लाइट से दिल्ली से मुंबई ले जाया गया. 4:40 मिनट पर सुबह मुंबई पहुंचे और वहां से हयात वकोला ले जाया गया है जहां बाकी एनसीपी विधायकों को रखा गया है.