logo-image

जल्द दूर होगा महाराष्ट्र पर लगा ग्रहण, हमारा मुख्यमंत्री लेगा शपथ, शिवसेना नेता संजय राउत का दावा

संजय राउत ने कहा, महाराष्ट्र में फोग नही है.सब कुछ क्लियर है.सरकार में शामिल होने को लेकर उद्धव ठाकरे फैसला करेंगे

Updated on: 05 Nov 2019, 11:55 AM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने एक बार फिर दावा किया है कि महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री शिवसेना का ही होगा. उन्होंने कहा, शिवसेना की लड़ाई सच्चाई, न्याय और अधिकारों के लिए है. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री 'हमारा होगा.'

सोमवार को राज्यपाल से मुलाकात करने पर उन्होंने कहा, महाराष्ट्र की राजनीतिक परिस्थिति को लेकर कल हमारी बातचीत राज्यपाल से हुई. महाराष्ट्र में फोग नही है.सब कुछ क्लियर है.सरकार में शामिल होने को लेकर उद्धव ठाकरे फैसला करेंगे.

उन्होंने कहा, महाराष्ट्र का निर्णय महाराष्ट्र में ही होगा.किस पार्टी में क्या चल रहा है, उससे हमे क्या लेना देना. शरद पवार के रुख के बारे में उन्होंने बताया कि शरद पवार ने आधिकारिक तौर पर कुछ नही कहा है.सोनिया गांधी और पवार के बीच बैठक में क्या हुआ, हमे उसकी जानकारी नहीं. शिवसेना वेट एंड वाच की भूमिका में है फिलहाल.

यह भी पढ़ें: संजय राउत ने एक बार फिर साधा BJP पर निशाना, कहा- सिर्फ हंगामा खड़ा करना मेरा मकसद नहीं...

संजय राउत ने आगे कहा, मेरी शरद पवार से बात हुई है. पवार से कौन-कौन बात करता है मुझे अब पता है, मैं सिर्फ इतना कहता हूं कि शपथ ग्रहण होगा, जरूर होगा.
मुख्यमंत्री शिवसेना का ही होगा. महाराष्ट्र में जो ग्रहण लगा है वो दूर होगा और शपथ ग्रहण जरूर होगा.

वहीं जब उनसे उनके ट्वीट पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, महाराष्ट्र में राजनीति की सूरत बदलेगी जल्दी ही. हमने ऐसे ही हंगामा नही किया है.सत्य की जीत होगी और बहुत जल्द ही शपथ ग्रहण भी होगा. उन्होंने कहा, आरोप करने का अधिकार सबको है, लेकिन जो वादा हमसे किया गया था उस पर कोई नही बोल रहा है. जिसको जो बोलना है बोले. शरद पवार से मेरी बातचीत हुई है.

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र में शिवसेना के साथ मिलकर सरकार बना सकती है NCP, बाहर से समर्थन दे सकती है कांग्रेस

दरअसल संजय राउत बीते कुछ दिनों से बीजेपी पर निशाना साधने के लिए सांकेतिक ट्वीट कर रहे हैं. इसी कड़ी में एक बार फिर राउत ने मंगलवार को  दुष्यंत की कविता के जरिए बीजेपी पर निशाना साधा था. संजय राउत ने एक तस्वीर ट्वीट की है जिसमें लिखा है, 'सिर्फ हंगामा खड़ा करना मेरा मकसद नहीं, मेरी कोशिश है कि सूरत बहदलनी चाहिए. मेरे सीने में नहीं तो तेरे सीने में सही, हो कहीं भी आग लेकिन आग जलनी चाहिए.