logo-image

महाराष्ट्रः फडणवीस की दोबारा ताजपोशी की तैयारी शुरू, मिठाई व कार्यालय सज कर तैयार

राज्य बीजेपी ईकाई ने जीत तय मानकर मिठाई के बल्क ऑर्डर पहले से ही कर दिए हैं. एक तरह से बीजेपी ने दिवाली से पहले ही दिवाली मनाने की तैयारी शुरू कर दी है.

Updated on: 24 Oct 2019, 11:09 AM

highlights

  • महाराष्ट्र में बीजेपी-शिवसेना ने दोबारा सरकार बनाने की तैयारी शरू की.
  • 5 हजार किलो लड्डू और फूल-मालाओं के ऑर्डर दिए गए.
  • बीजेपी कार्यालय में जश्न का माहौल. सजावट का काम शुरू.

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में बीजेपी-शिवसेना गठबंधन रुझानों में तो आगे चल ही रहा है, लेकिन बीजेपी नेतृत्व को राज्य में दोबारा सरकार बनाने का पूरा विश्वास है. संभवतः यही वजह है कि जहां निवर्तमान सीएम देवेंद्र फडणवीस शाम चार बजे बीजेपी कार्यालय पहुंच कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे, तो राज्य बीजेपी ईकाई ने जीत तय मानकर मिठाई के बल्क ऑर्डर पहले से ही कर दिए हैं. एक तरह से बीजेपी ने दिवाली से पहले ही दिवाली मनाने की तैयारी शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ेंः बीजेपी ने हरियाणा में प्लान बी पर शुरू की कवायद, जेजेपी को काबू करेंगे बादल

बीजेपी कार्यालय सजाया गया
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने बड़े स्तर पर मिठाई और फूल माला के बल्क ऑर्डर दे दिए हैं. अपनी जीत को लेकर शिवसेना और भारतीय जनता पार्टी का गठबंधन काफी आत्मविश्वास ने भरा नज़र आ रहा है. जीत से पहले भाजपा राज्य दफ्तर में इस जीत की तैयारी शुरू हो चुकी है. परिणाम से पहले आए एक्जिट पोल्स ने भी इस गठबंधन की वापसी की उम्मीद जताई है. ऐसे में यह उम्मीद भाजपा के कार्यकर्ताओं में भी नज़र आ रही है.

यह भी पढ़ेंः अधर में हरियाणा की बीजेपी सरकार, ये धाकड़ मंत्री भी नहीं बचा पा रहे सीट

5 हजार किलो लड्डू का एडवांस ऑर्डर
अभी तक आए रुझानों में भाजपा महाराष्ट्र में सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर उभरकर सामने आई है. भाजपा के अधिकारियों ने 5000 किलो लड्डू के आदेश दे दिए हैं. वहीं, कार्यालय को सजाया जा रहा है और साथ ही साथ मालाओं और कुर्सियां भी लगाई जा रही हैं. भाजपा कार्यकर्ताओं को मंत्रालय के करीब स्थित दफ्तर पर आने के आदेश भी जारी किए गए हैं. दक्षिण मुंबई स्थित कार्यालय में चुनावी कवरेज देखने की पूरी व्यवस्था की गई है. पार्टी के कार्यालय को दिवाली जैसा सजाया गया है. कार्यालय के बाहर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और देवेंद्र फड़णवीस के बड़े होर्डिंग्स भी लगी हुई हैं.