logo-image

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019: बीजेपी प्रभारी भूपेन्द्र यादव का बयान, बोले- प्रचंड बहुमत से दर्ज करेंगे जीत

शनिवार को भूपेंद्र यादव ने कहा कि अब बीजेपी के साथ महाराष्ट्र के विकास का समय आ गया है. इस बार हम पिछले बार से भी बेहतर अंतर से महाराष्ट्र चुनाव जीतेंगे.

Updated on: 21 Sep 2019, 08:17 PM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों के बीजेपी प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने कहा कि राज्य में उनकी पार्टी का शिवसेना के साथ काफी मजबूत गठबंधन है. यादव ने कहा कि बीजेपी और शिवसेना मिलकर महाराष्ट्र में पूरी ताकत के साथ काम कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- नहीं बाज आ रहा पाकिस्तान, मेंढर सेक्टर के बालाकोट में किया सीजफायर का उल्लंघन

शनिवार को भूपेंद्र यादव ने कहा कि अब बीजेपी के साथ महाराष्ट्र के विकास का समय आ गया है. इस बार हम पिछले बार से भी बेहतर अंतर से महाराष्ट्र चुनाव जीतेंगे. उन्होंने भरोसा जताया कि राज्य में 3/4 सीटों पर बीजेपी और शिवसेना का गठबंधन जीत दर्ज करेगा.

ये भी पढ़ें- टीडीपी के दिग्गज नेता एन. शिवप्रसाद का 68 की उम्र में निधन, चेन्नई के अपोलो अस्पताल में ली आखिरी सांस

बताते चलें कि शुक्रवार को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने भी महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों को लेकर बातचीत की थी. उद्धव ठाकरे ने कहा था कि विधानसभा चुनाव के लिए सीटों के बंटवारे का फैसला सही समय पर ले लिया जाएगा. बता दें कि शनिवार दोपहर चुनाव आयोग ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव की तारीख का ऐलान किया था. महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे और 24 अक्टूबर को नतीजे भी घोषित कर दिए जाएंगे.