बस एक बटन दबाने से पाकिस्तान (Pakistan) पर गिरेगा एटम बम (Atom Bomb), जानिए कैसे

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 14, 2019 08:39:47 AM
बस एक बटन दबाइये और पाकिस्तान तबाह

बस एक बटन दबाइये और पाकिस्तान तबाह (Photo Credit : फाइल फोटो )

ख़ास बातें

  •  बस एक बटन दबाने से पाकिस्तान (Pakistan) की तबाही निश्चित है.
  •  एक बटन को दबाते ही पाकिस्तान पर गिरेगा परमाणु बम (Atom Bomb).
  •  पाकिस्तान पर केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान.

नई दिल्ली:  

बस एक बटन दबाने से पाकिस्तान (Pakistan) की तबाही निश्चित है. एक बटन को दबाते ही पाकिस्तान पर गिरेगा परमाणु बम (Atom Bomb). जी हां, सही सुना आपने. यूपी (Uttar Pradesh) के एक उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya, Deputy Chief Minister of Uttar Pradesh) ने ये बात कही है. केशव प्रसाद मौर्य ने कल महाराष्ट्र विधानसभा (Maharashtra Assembly Election 2019) के थाणे (Thane) में बीजेपी (BJP) केउम्मीदवार नरेन्द्र मेहता (BJP Canditate, Narendra Mehta) जो कि भयंदर विधानसभा क्षेत्र (Bhayander Constituency) से चुनाव में है, के पक्ष में प्रचार करने आए थे.

इसी प्रचार के दौरान केशव प्रसाद ने कहा कि बीजेपी के कमल का बटन दबाने (Pressing Lotus symbol) का सीधा मतलब है कि पाकिस्तान पर एक एटम बम गिराना.

यह भी पढ़ें: योगी आदित्यनाथ का तंज- महाराष्ट्र में राहुल गांधी का मतलब बीजेपी की 100 प्रतिशत जीत

केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि बीजेपी को वोट देने का ही मतलब है पाकिस्तान की तबाही. केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मुझे लगता है कि महाराष्ट्र में एक बार फिर विधानसभा चुनावों में कमल खिलेगा और बीजेपी प्रचंड बहुमत से राज्य में सत्ता में आएगी.
केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्षी पार्टियों की चुटकी लेते हुए कहा कि लक्ष्मी देवी हाथ की हथेलियों पर नहीं बैठती हैं, न ही साइकिल और घड़ी पर भी नहीं बैठती जबकि माता लोटस या कमल पर ही विराजित होती हैं. इस बात को कह कर केशव प्रसाद ने कई बड़ी पार्टियों जैसे कांग्रेस, एनसीपी को अपने निशाने पर लिया है.

यह भी पढ़ें: 2014 में ट्रेलर था और अब आप पूरी फिल्म दिखाएंगे, महाराष्ट्र में बोले PM मोदी

बता दें कि एनसीपी ने तो महाराष्ट्र में छोटा राजन के भाई को टिकट तक दे दिया था लेकिन बाद में पार्टी के इस कदम की काफी किरकिरी हुई थी. इस वजह से पार्टी को अपना दिया टिकट वापस लेना पड़ा था. केशव प्रसाद मौर्य ने कमल की बड़ाई करते हुए आगे कहा कि कमल की ही ताकत ने जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाया है और आपको बता दें कि कमल विकास का एक प्रतीक भी है.

यह भी पढ़ें: राफेल इनको चुभ रहा है, इसलिए राजनाथ सिंह को फ्रांस जाना पड़ा; बोले राहुल गांधी (Rahul Gandhi)

बता दें कि महाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनावों के लिए 21 अक्टूबर को वोटिंग की जानी है. जिसके लिए सभी चुनावी पार्टियां अपनी पूरी ताकत से चुनाव प्रचार में लगी हैं. महाराष्ट्र और हरियाणा चुनाव के नतीजे 24 अक्टूबर को ही जारी किए जाने हैं.

First Published: Oct 14, 2019 08:17:41 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो