logo-image

महाराष्ट्र चुनाव से पहले कांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका, 6 विधायक थाम सकते हैं बीजेपी का दामन

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Elections 2019) से कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगने जा रहा है. कांग्रेस के छह विधायक हाथ का साथ छोड़कर बीजेपी का दामन थामने का फैसला किया है.

Updated on: 30 Sep 2019, 06:31 AM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Elections 2019) से कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगने जा रहा है. कांग्रेस के छह विधायक हाथ का साथ छोड़कर बीजेपी का दामन थामने का फैसला किया है. सभी औपचारिक रूप से सोमवार को बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करेंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कांग्रेस के मालाड से विधायक असलम शेख (Aslam Sheikh), चिखली विधायक राहुल बोन्द्रे (Rahul Bondre), शिरपुर जिले से विधायक काशीराम पावरा(Kashiram Pavra) पार्टी का साथ छोड़कर बीजेपी के हो जाएंगे.

इसे भी पढ़ें:रामपुर विधानसभा उपचुनावः आजम खां की पत्नी को सपा ने दिया टिकट

इसके अलावा साकरी जिले से कांग्रेस विधायक डी एस अहिरे (DS Ahire), सोलापुर जिले से विधायक सिद्धराम म्हेत्रे (Siddharam Mhatre) और भारत भालके (Bharat Bhalke) जो पंढूरपूर सोलापुर के विधायक हैं बीजेपी में शामिल होंगे.

सूत्रों की मानें तो ये सभी कांग्रेस विधायक मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की उपस्थिति में बीजेपी में शामिल होंगे. सदस्यता ग्रहण के लिए गरवारे क्लब को चुना गया है.
महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 21 अक्टूबर को होंगे. जबकि चुनाव परिणाम 24 अक्टूबर को आएगा.