BREAKING NEWS
  • Nude Photo Shoot: सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है मराठी एक्ट्रेस का फोटोशूट, फैंस हुए बेकाबू- Read More »

Maharashtra Chunav 2019: NCP विधायक के पास से चुनाव आयोग ने जब्त किए 53 लाख, गिरफ्तार

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 19, 2019 11:57:21 AM
एनसीपी विधायक रमेश कदम

एनसीपी विधायक रमेश कदम (Photo Credit : फाइल फोटो )

मुम्बई:  

सोमवार को होने वाले महाराष्ट्र चुनाव से पहले चुनाव आयोग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए NCP के वर्तमान विधायक रमेश कदम को गिरफ्तार कर लिया है. इनके एक फ्लैट पर छापेमारी के दौरान 53 लाख रुपये की नकदी बरामद की गई थी. चुनाव के इस आखिरी दौर में असामाजिक गतिविधियों पर नजर रखने के लिए चुनाव आयोग द्वारा सख्ती बरती जा रही है. चुनाव आयोग (EC) ने पुलिस के साथ मिलकर ठाणे स्थित गोधबुंदर में एक फ्लैट पर छापामार कार्रवाई की. कार्रवाई के दौरान टीम को फ्लैट से 53 लाख से ज्यादा नकद राशि बरामद हुई, जिसे जब्त कर लिया गया.

यह भी पढ़ेंः हरियाणा में इसलिए बीजेपी ने जवान, राफेल, अनुच्‍छेद 370 और OROP को बनाया मुद्दा

टीम ने फ्लैट किया सीज
पुलिस और चुनाव आयोग को मुखबिर से इसकी सूचना मिली थी. पुख्ता जानकारी के बाद चुनाव आयोग की टीम ने छापेमारी की. छापामार कार्रवाई की जानकारी देते हुए एडिशनल चीफ इलेक्टोरल ऑफिसर (CEO) दिलीप शिंदे ने बताया कि ठाणे पुलिस ने चुनाव आयोग के दल के साथ मिलकर इस जगह पर छापामारी की. जिस दौरान कार्रवाई की गई उस समय विधायक रमेश कदम फ्लैट मालिक राजू ग्यानू खरे के साथ वहीं मौजूद थे. टीम ने छापेमारी के दौरान फ्लैट से 53 लाख 46 हजार रुपए की नकदी बरामद की. इसके बाद टीम ने फ्लैट को सीज कर दिया.

यह भी पढ़ेंः टिक-टॉक स्‍टार सोनाली फोगाट ने इन नेताओं को पीछे छोड़ा, गूगल सर्च में निकलीं आगे

विधायक और फ्लैट मालिक गिरफ्तार
चुनाव आयोग ने कार्रवाई करते हुए विधायक रमेश कदम और फ्लैट मालिक राजू खरे को गिरफ्तार कर लिया है. चुनाव आयोग ने इनकम टैक्स विभाग को फ्लैट से जब्त की गई राशि की जानकारी भेज दी है. अब इस मामले में पुलिस, चुनाव आयोग और आयकर विभाग आगे कार्रवाई करेंगे.

First Published: Oct 19, 2019 11:57:21 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो