logo-image

अजीत पवार ने कहा- मेरी वजह से शरद पवार हो रहे थे बदनाम, इसलिए दिया इस्तीफा

नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता अजीत पवार (ajit pawar) ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि मेरी वजह से शरद पवार को बदनामी झेलनी पड़ रही थी.

Updated on: 28 Sep 2019, 04:53 PM

नई दिल्ली:

नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता अजीत पवार (Ajit pawar) ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि मेरी वजह से शरद पवार (Sharad pawar) को बदनामी झेलनी पड़ रही थी. इसलिए मैंने इस्तीफा दे दिया. शुक्रवार को बिना किसी से बात किए विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया. हमारे बीच कोई कलह नहीं है.

अजीत पवार (Ajit pawar) ने कार्यकर्ताओं और अपने सहयोगियों से माफी मांगी. उन्होंने कहा कि बिना उनसे बात किए मैंने इस्तीफा दिया, इसके लिए मैं माफी मांगता हूं. अजीत पवान ने कहा कि अगर मैं बताता तो पार्टी के वरिष्ठ नेता मुझको कभी इस्तीफा नहीं देने देते. सहयोगियों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांगता हूं.

इसे भी पढ़ें:उद्धव ठाकरे बोले- मैं बालासाहेब ठाकरे को जुबान दी थी कि एक दिन शिवसेना का सीएम होगा

अजीत पवार ने कहा, 'मेरी वजह से शरद पवार की बदनामी से मैं परेशान हो गया. मेरी वजह से पवार साहब को बदनामी झेलनी पड़ी. इसलिए मैंने इस्तीफा दिया. हमारे बीच कोई कलह नहीं. हमारे ज्येष्ठ व्यक्ति (शरद पवार) जो कहेंगे वैसा ही होगा. शरद पवार जी को मैंने अपनी भूमिका बताई.

और पढ़ें:देवभूमि में बड़ा हादसा, गाड़ी पर मलबा गिरने से 5 लोगों की मौत; कई जख्मी

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अजित पवार (Ajit pawar) भावुक भी हो गए. उन्होंने कहा कि अजित पवार को बदनाम करने के लिए 70 संचालकों के होते हुए भी उनका नाम लिया गया. मेरा नाम एनसीपी को बदनाम करने के लिए लिया गया.

विधानसभा चुनाव लड़ने पर अजीत पवार ने कहा कि शरद पवार जी और पार्टी जो कहेंगे वैसा करेंगे.