logo-image

महाराष्ट्र चुनाव- पीएम मोदी की आज तीन रैलियां, पनवेल, जालना और अकोला में करेंगे जनसभाएं

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra modi) आज महाराष्ट्र में ताबड़तोड़ तीन चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री की आज अकोला, जलाना और पनवेल में चुनावी रैलियां हैं. राज्य में 21 अक्टूबर को विधानसभा की 288 सीटों पर मतदान हैं

Updated on: 16 Oct 2019, 12:09 PM

मुम्बई:

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra modi) आज महाराष्ट्र में ताबड़तोड़ तीन चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री की आज अकोला, जलाना और पनवेल में चुनावी रैलियां हैं. राज्य में 21 अक्टूबर को विधानसभा की 288 सीटों पर मतदान हैं। ऐसे में 19 अक्टूबर को शाम 5 बजे से यहां चुनाव प्रचार थम जाएगा।

रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जलगांव और भंडारा में चुनावी जनसभा को संबोधित किया था। इसमें उन्होंने बीजेपी सरकार की विभिन्न योजनाओं के जिक्र के साथ ही अनुच्छेद 370 हटाने और तीन तलाक खत्म करने के विरोध पर विपक्ष को आड़े हाथों लिया था। इन सभाओं में मोदी ने कहा था कि कश्मीर हमारा मस्तक है, नापाक पड़ोसी वहां अशांति फैलाने की कोशिश में जुटा है। रैली में उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 370 पर अटल फैसला कुछ नेताओं को मंजूर नहीं है। उन्हें चुनौती देता हूं कि दम है तो अपने घोषणापत्र में लिखें- हम 370 को वापस लाएंगे। इस दौरान उन्होंने राकांपा प्रमुख शरद पवार का नाम लिए बगैर उनके एक वायरल वीडियो पर तंज भी कसा था।

18 अक्टूबर को मुंबई में मोदी की अंतिम रैली
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 17 अक्टूबर को सतारा, पुणे और परली में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे. इसके बाद 18 अक्टूबर को मुंबई में अपनी आखिरी चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.