logo-image

11 करोड़ से अधिक संपत्‍ति के मालिक हैं आदित्‍य ठाकरे, वर्ली से दाखिल किया नामांकन

नामांकन दाखिल करने के दौरान आदित्‍य ठाकरे ने अपनी कुल कुल संपत्ति 11 करोड़ 38 लाख रुपये दर्शाई है.

Updated on: 03 Oct 2019, 02:03 PM

नई दिल्‍ली:

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्‍य ठाकरे ने महाराष्‍ट्र के वर्ली विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. नामांकन दाखिल करने से पहले आदित्‍य ठाकरे ने रोडशो भी निकाला. नामांकन दाखिल करने के दौरान आदित्‍य ठाकरे ने अपनी कुल कुल संपत्ति 11 करोड़ 38 लाख रुपये दर्शाई है. आदित्य के पास 10 करोड 36 लाख रुपये के डिपॉजिट, 1 बीएमडब्ल्यू कार, 20 लाख 39 हजार के शेयर्स/बॉण्ड्स, 64 लाख 65 हजार रुपए के गहने आदि हैं. इससे पहले आदित्य ठाकरे ने मुंबई में बड़ा रोड शो किया, जिसमें भारी संख्‍या में लोग उपस्‍थित रहे. नामांकन से पहले आदित्य ठाकरे को मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने फोनकर आशीर्वाद दिया.

रोड शो के बाद आदित्‍य ठाकरे ने वर्ली विधानसभा सीट से नामांकन दाखिल किया. इसके साथ ही आदित्‍य ठाकरे अपने खानदान से चुनाव मैदान में उतरने वाले पहले सदस्‍य बन गए हैं. आदित्‍य ठाकरे के नामांकन के दौरान उद्धव और भाई तेजस भी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें : पाकिस्‍तान में तख्‍ता पलट की आशंका, इमरान खान की सरकार गिरा सकते हैं आर्मी चीफ जनरल बाजवा

आदित्य ठाकरे ने पार्टी की एक बैठक में कहा था, 'मैं चुनाव लड़ रहा हूं. मैंने बड़ा कदम उठाया है. मेरे लिए यह बड़ा क्षण है और ऐतिहासिक है. मेरे खिलाफ किसी को खड़ा होने दीजिए, यह उसका अधिकार है. मैं भयभीत नहीं हूं, क्योंकि मुझे भरोसा है कि आप मुझे हारने नहीं देंगे.'

बता दें कि महाराष्ट्र विधानसभा की 288 सीटों के चुनाव के लिए 21 अक्टूबर को मतदान होने हैं. चुनाव परिणाम 24 अक्टूबर को घोषित किए जाएंगे.