शिवसेना के 45 विधायक बीजेपी के संपर्क में, इस सांसद ने किया बड़ा दावा

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : October 30, 2019 10:00:13 AM
देवेंद्र फडनवीस, महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री

देवेंद्र फडनवीस, महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री (Photo Credit : File Photo )

नई दिल्‍ली :  

महाराष्‍ट्र में सरकार बनाने के लिए शिवसेना से चल रही खींचतान के बीच बीजेपी के राज्‍यसभा सांसद संजय काकड़े ने दावा किया है कि शिवसेना के 45 विधायक उनके संपर्क में हैं. इससे पहले मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडनवीस ने कहा था कि ढाई-ढाई साल के मुख्‍यमंत्री पद के लिए शिवसेना से कोई बात नहीं हुई है और पांच साल मुख्‍यमंत्री मैं रहूंगा. उसके बाद शिवसेना की ओर से संजय राउत ने भी पलटवार किया. बीजेपी सांसद संजय काकड़े के इस बयान से राजनीतिक हलकों में खलबली मच गई है. हालांकि कुछ जानकार इसे बीजेपी की ओर से प्रेशर पॉलिटिक्‍स करार दे रहे हैं. इस बार शिवसेना के 56 विधायक चुनकर आए हैं.

यह भी पढ़ें : एफएटीएफ (FATF) में पाकिस्‍तान (Pakistan) को लेकर यह क्‍या कह गया चीन

बीजेपी के राज्‍यसभा सांसद संजय काकड़े ने दावा किया है कि शिवसेना के 56 में से 45 विधायक बीजेपी के साथ सरकार बनाने को इच्‍छुक हैं और वे लगातार फोन कर रहे हैं. उनका कहना है कि उन्‍हें भी सरकार में शामिल किया जाए. संजय काकड़े ने कहा, शिवसेना के अब्दुल सत्तार विपक्ष में बैठने की बात कर रहे हैं. वो कांग्रेस से शिवसेना में आए हैं, इसलिए उन्‍हें विपक्ष में बैठने की आदत हो गई है. आज के समय में शिवसेना के सभी मंत्रियों को सरकार में रहने की आदत बन गई है.

यह भी पढ़ें : सुरक्षाबलों और सरकारी कार्यालयों को लंबे समय बंधक बनाने की फिराक में आतंकी

काकड़े ने दावा किया कि विधायकों की ओर से कहा जा रहा है कि आप कुछ भी करिए, लेकिन हमें सरकार में शामिल करिए. हालांकि बाद में संजय काकड़े ने बात को संभालते हुए कहा, इन 45 विधायकों का कहना है कि भाजपा और शिवसेना की सरकार बनाई जानी चाहिए. बता दें कि महाराष्ट्र में भाजपा और शिवसेना गठबंधन को 161 सीटें मिली हैं. 105 बीजेपी को तो 56 शिवसेना को.

First Published: Oct 30, 2019 10:00:13 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो