logo-image

Jharkhand Poll: आज गृहमंत्री अमित शाह चक्रधरपुर और बहरागोड़ा में करेंगे चुनावी रैली, जानें उनका पूरा कार्यक्रम

Jharkhand Poll: 1 दिसंबर को होने वाली अमित शाह की दो रैलियां रद्द कर दी गई थीं. पार्टी की ओर से जानकारी ये दी गई है कि गृहमंत्री की व्यस्तता के कारण ये रैलियां रद्द की गई हैं.

Updated on: 02 Dec 2019, 03:08 PM

highlights

  • आज झारखंड में चुनावी रैली करते दिखेंगे गृहमंत्री अमित शाह. 
  • झारखंड विधानसभा चुनाव के चलते 2 दिसंबर को अमित शाह की हैं दो रैलियां. 
  • रविवार को होने वाली दोनों रैलियों को पार्टी की ओर से कैंसल कर दिया गया था. 

रांची:

Jharkhand Poll: झारखंड (Jharkhand Assembly Elections) में आज 2 दिसंबर को फिर से झारखंड (Jharkhand) में चुनावी मैदान में बीजेपी लीडर और गृहमंत्री अमित शाह पार्टी (Amit Shah, Home Minister) पार्टी के नेताओं के लिए चुनावी रैली (Election Campaign in Jharkhand) करते हुए दिखेंगे. गृहमंत्री शाह प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा के लिए अमित शाह चक्रधरपुर (Chakradharpur) में जनसभा करेंगे. इसके बाद पूर्वी सिंहभूम के बहरागोड़ा (Bahragoda) में झामुमो (Jharkhand Mukti Morcha) से भाजपा में आये कुणाल षाड़ंगी के लिए भी वोट मांगेंगे.

बता दें कि 1 दिसंबर को होने वाली अमित शाह की दो रैलियां रद्द कर दी गई थीं. पार्टी की ओर से जानकारी ये दी गई है कि गृहमंत्री की व्यस्तता के कारण ये रैलियां रद्द की गई हैं. 1 दिसंबर को अमित शाह की झारखंड विधानसभा चुनाव के मद्देनजर दोनों चुनावी रैलियां सिसई और सिमडेगा में होने वाली रैलियां रद्द कर दी गई हैं. मीडिया मुताबिक, अमित शाह के पिछली रैलियों में भीड़ कम जुटना भी रैलियां रद्द होने की एक वजह हो सकती है. 

यह भी पढ़ें: Jharkhand Poll: इस बार मतदाताओं ने दिखाया जोश, 2014 के मुकाबले इतने अधिक पड़े वोट

आज 2 दिसंबर को अमित शाह को दिन में 11 बजे गृहमंत्री शाह चक्रधरपुर पहुंचेंगे और 12 बजे बहरागोड़ में शाह चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. चार दिसंबर को उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और भाजपा नेता मनोज तिवारी भी झारखंड आयेंगे. 5 दिसंबर को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ झारखंड में कई चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे.

यह भी पढ़ें: Jharkhand Poll: दूसरे चरण के चुनाव के लिए बीजेपी ने लगाया जोर, आज जेपी नड्डा करेंगे रैली

योगी आदित्यनाथ 5 दिसंबर को दिन में 11:30 बजे जमशेदपुर के गोविंदपुर और जुगसलाई में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वह 12:30 बजे बागबेड़ा-पोटका और 2 बजे ईचागढ़ में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में सभा करेंगे.