logo-image

Jharkhand Poll: पलामू में बीजेपी और कांग्रेस समर्थकों के बीच झड़प, रिवॉल्वर लहराते दिखे कांग्रेस प्रत्याशी

Jharkhand Poll: झारखड़ विधानसभा के प्रथम चरण के मतदान के दौरान पलामू जिले के चैनपुर के कोसियारा गांव में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के समर्थकों के बीच झड़प हो गई है.

Updated on: 30 Nov 2019, 01:54 PM

पलामू:

Jharkhand Poll: झारखड़ विधानसभा के प्रथम चरण के मतदान के दौरान पलामू जिले के चैनपुर के कोसियारा गांव में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के समर्थकों के बीच झड़प हो गई है. आरोप यह बीजेपी समर्थकों ने कांग्रेस उम्मीदवार के.एन. त्रिपाठी के वाहन पर पथराव भी किया, जिसमें त्रिपाठी की गाड़ी के शीशे टूट गए. हालांकि इस झड़प में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. इसके बाद वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने मामला शांत कराने की कोशिश की. 

यह भी पढ़ेंः Jharkhand Poll: प्रधानमंत्री मोदी ने झारखंड की जनता से मतदान की अपील की

वहीं सामने आई तस्वीरों में डालटनगंज से कांग्रेस प्रत्याशी के.एन.त्रिपाठी रिवाल्वर लहराते नजर आए. बताया जा रहा है कि बीजेपी प्रत्याशी आलोक चौरसिया के समर्थकों के साथ झड़प के दौरान कांग्रेस उम्मीदवार केएन त्रिपाठी ने रिवॉल्वर तान दी. इस बीच चुनाव आयोग ने घटना का संज्ञान लिया है और जिला प्रशासन से इस बाबत रिपोर्ट मांगी है.

दरअसल, बीजेपी समर्थकों ने डालटनगंज से कांग्रेस प्रत्याशी के.एन. त्रिपाठी को बूथ पर जाने से रोका, जिसके बाद दोनों पार्टियों के समर्थकों के बीच झड़प शुरू हो गई. बाद में कुछ बीजेपी समर्थकों ने कांग्रेस उम्मीदवार के ऊपर पथराव कर दिया. इसमें उनकी गाड़ी को नुकसान पहुंचा है. फिर वहां मौजूद जवानों ने बीजेपी समर्थकों को खदेड़ कर मामला को शांत कराने की कोशिश की. कांग्रेस प्रत्याशी के.एन. त्रिपाठी ने बीजेपी प्रत्याशी आलोक चौरसिया और उनके समर्थकों पर बूथ लूटने का आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ेंः Jharkhand Poll: मतदान के बीच नक्सलियों ने किया हमला, उड़ाया पुल

बता दें कि पलामू जिले के अंतर्गत 5 विधानसभा क्षेत्र आते हैं, जिनमें पांकी, डालटनगंज, विश्रामपुर, छतरपुर और हुसैनाबाद शामिल हैं. अब तक पांकी में 45.2 फीसदी, डालटनगंज में 45.4 फीसदी, विश्रामपुर में 45.8 फीसदी, छतरपुर में 47.4 फीसदी और हुसैनाबाद में 46.8 फीसदी मतदान हो चुका है. इन सभी सीटों के साथ-साथ राज्य की कुल 13 विधानसभा सीटों पर आज वोटिंग हो रही है. 

यह वीडियो देखेंः