BREAKING NEWS
  • अस्पताल में 30 मिनट तक पड़ा रहा मरीज, इलाज न मिलने से चल गई जान- Read More »
  • आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई, यहां बेनामी संपत्ति कानून के तहत करोड़ों की जमीन जब्त- Read More »
  • Today History: आज ही के दिन WHO ने एशिया के चेचक मुक्त होने की घोषणा की थी, जानें आज का इतिहास- Read More »

हरियाणा विधानसभा चुनाव: टिक-टॉक (TikTok) स्‍टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) ने इन नेताओं को पीछे छोड़ा, गूगल सर्च में निकलीं आगे

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : October 16, 2019 03:09:55 PM
आदमपुर से बीजेपी उम्‍मीदवार सोनाली फोगाट

आदमपुर से बीजेपी उम्‍मीदवार सोनाली फोगाट (Photo Credit : फेसबुक )

नई दिल्‍ली:  

हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) में बीजेपी (BJP) , कांग्रेस, इनेलो और जजपा ने प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. प्रत्‍याशी चुनाव मैदान में खूब पसीना बहा रहे हैं. मतदाताओं को लुभाने में कोई कसर भी नहीं छोड़ रहे पर सबसे ज्‍यादा चर्चे इस चुनाव में सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की हो रही है. चर्चे ही नहीं बल्‍कि यूं कहें कि Google पर वो खूब ट्रेंड कर रही हैं. आदमपुर से बीजेपी (BJP) के टिकट पर चुनाव लड़ रहीं सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) टिकटॉक पर काफी पापुलर हैं. उनकी इन्‍हीं पापुलर्टी को देखते हुए बीजेपी (BJP) ने उनपर दांव लगाया है.

गूगल ट्रेंडिंग पर सर्च के मामले में पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ रहीं सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) राजनीति के धुरंधरों को पीछे छोड़ दिया है. हरियाणा की राजनीति के स्‍टार नेताओं में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, अभय चौटाला, पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा , रणदीप सिंह सुरजेवाला और कुलदीप बिश्नोई जैसे नेता भी इनसे पीछे हैं. इधर एक हफ्ते में वो सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली राजनीतिक हस्ती बन चुकी हैं.

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) को लेकर हरियाण ही नहीं पूरे देश के लोग उत्सुक हैं. गूगल पर उनकी उम्र, उनके वीडियोज और उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में सर्च कर रहे हैं.सोनाली को हरियाणा से ज्यादा जम्‍मू-कश्‍मीर, झारखंड, असम, केरल, गुजरात में सर्च किया गया है.

इसके अलावा उन्हें अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, कनाडा जैसे कई देशों में भी जमकर सर्च किया जा रहा है. एक लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाली सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) सोशल नेटवर्किंग एप टिक-टॉक की स्टार हैं.

यह भी पढ़ेंः करवा चौथ के सामानों की जरूरी List, देख लीजिए कहीं कुछ छूट तो नहीं गया

सोनाली अभिनेत्री भी हैं और उन्होंने छोटे पर्दे पर कई धारावाहिकों में भी काम किया है.वह हरियाणा के फतेहाबाद की रहने वाली हैं. उनके पति संजय फोगाट की मृत्यु साल 2016 में हो गई थी.सोनाली की एक बेटी है, जो स्कूली पढ़ाई कर रही है.

First Published: Oct 16, 2019 03:09:55 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो