logo-image

चुनावी दंगल का आखिरी दौर, प्रधानमंत्री मोदी और सोनिया गांधी आज हरियाणा में करेंगे रैली

छले कुछ दिनों से लगातार चुनाव प्रचार में जुटे गृहमंत्री अमित शाह भी शुक्रवार को 4 रैलियां संबोधित करेंगे. यह चारों रेलियां अहेरी, राजुरा, वानी और खापरखेड में आयोजित की जाएंगी.

Updated on: 18 Oct 2019, 07:56 AM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र-हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अपने आखिरी दौर में है. दोनों ही राज्यों में 21 अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे. ऐसे सभी पर्टियों ने अपने-अपने उम्मीदवारों के लिए प्रचार तेज कर दिए है. पिछले कुछ दिनों से लगातार रैलियां कर रहे पीएम मोदी आज यानी शुक्रवार को हरियाणा के हिसार और मोहना में जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं कांग्रेस की तरफ से प्रचार के लिए पहली बार पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी आज हरियाणा में मौजूद होंगी. वह यहां महेंद्रगढ़ में होने रेली को संबोधित करेंगी. 

यह भी पढ़ें: कौड़ी-कौड़ी को मोहताज पाकिस्तान, आज FATF में आएगा नतीजा

यह भी पढ़ें: Ayodhya Case: सुप्रीम कोर्ट के जजों की हुई बैठक, 10 से 15 नवंबर के बीच आ सकता है ऐतिहासिक फैसला

अमित शाह की 4 रैलियां

वहीं पिछले कुछ दिनों से लगातार चुनाव प्रचार में जुटे गृहमंत्री अमित शाह भी शुक्रवार को 4 रैलियां संबोधित करेंगे. यह चारों रैलियां अहेरी, राजुरा, वानी और खापरखेड में आयोजित की जाएंगी.

बता दें, इससे पहले अमित शाह ने विधानसभा चुनावों को लेकर बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा, महाराष्ट्र में बीजेपी अकेले अपने दम पर सत्ता पा सकती है. राज्य की 288 सीटों में से 164 सीटों पर बीजेपी चुनाव लड़ रही है, जबकि शिवसेना 124 सीटों पर दांव आजमा रही है. बाकी सीटों पर गठबंधन की ओर से एनडीए के छोटे घटक चुनाव मैदान में हैं. अमित शाह ने News 18 से बात करते हुए कहा, महाराष्‍ट्र (Maharashtra assembly election) में बीजेपी शिवसेना गठबंधन (BJP Shiv sena Coalition) को दो तिहाई बहुमत मिलेगा. उन्‍होंने कहा कि बीजेपी को मिलने वाली सीटों के बारे में सटीक गिनती बताना जल्‍दबाजी होगी, लेकिन निश्चित तौर पर बीजेपी पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतने जा रही है.