logo-image

Haryana Assembly Election 2019 - चुनाव प्रचार में फरसा लेकर पहुंचे आम आदमी पार्टी के यह नेता

आम आदमी पार्टी (aam aadmi party) के प्रदेश संयोजक नवीन जयहिंद चुनावी सभा को संबोधित करने फरसा लेकर पहुंचे. उनकी पलवल और फरीदाबाद और सभाएं थी. नवीन जयहिंद पर चुनाव आयोग की चेतावनी के बाद भी बेखौफ हैं.

Updated on: 17 Oct 2019, 11:46 AM

पलवल:

चुनाव आयोग की चेतावनी के बाद भी हरियाणा विधान सभा चुनाव 2019 में नेता हथियार लेकर पहुंच रहे हैं। राज्य की 90 सीटों पर 21 अक्टूबर मतदान होना है. इसके लिए शुक्रवार शाम 5 बजे चुनाव प्रचार खत्म हो जाएगा. आम आदमी पार्टी (aam aadmi party) के प्रदेश संयोजक नवीन जयहिंद चुनावी सभा को संबोधित करने फरसा लेकर पहुंचे. उनकी पलवल और फरीदाबाद और सभाएं थी.

नवीन जयहिंद पर चुनाव आयोग की चेतावनी के बाद भी बेखौफ हैं. चुनाव आयोग की चेतावनी से बेखौफ नवीन जयहिंद ने कहा कि चुनाव आयोग को चुनावी दौर में दूसरे नेताओं के हाथ में तलवार, फरसा और गदा दिखाई नहीं दे रही है, जबकि फरसा उनके अराध्य देव की पहचान है। नवीन जयहिंद बल्लभगढ़ से हरेंद्र भाटी, पलवल से कुलदीप कौशिक, फरीदाबाद से सुमनलता वशिष्ठ, बड़खल से धर्मवीर भड़ाना और एनआइटी से संतोष यादव के पक्ष में पैदल मार्च कार्यक्रमों में हिस्सा लेने आए थे.

यह भी पढ़ें : गृह मंत्री अमित शाह ने इशारों में शिवसेना को दिया बड़ा संदेश, कहा- महाराष्‍ट्र में BJP को मिलेगा बहुमत

चुनाव आयोग के नोटिस का दिया जबाव
नवीन जयहिंद ने कहा कि चुनाव आयोग ने जो नोटिस भेजा था उसका वह जबाव दे चुके हैं. अगर चुनाव आयोग एकतरफा कार्रवाई करना चाहता है तो इसके लिए वह तैयार हैं. नवीन जयहिंद ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में सराहनीय काम किए हैं। उन्हीं के आधार पर यहां वोट मांगने आए हैं. उन्होंने कार्यकर्ताओं से मजबूती के साथ खड़े होने और बाकी काम मतदाताओं पर छोड़ने का संदेश दिया.

यह भी पढ़ें : आदमपुर सीट: पूर्व सीएम भजनलाल की विरासत को चुनौती दे रहीं हैं टिक-टॉक स्टार सोनाली फोगाट

21 को चुनाव 24 को आएंगे नतीजे
हरियाणा में 21 अक्टूबर को सभी सीटों पर एक साथ वोट डाले जाएंगे. इसके लिए सभी तैयारी पूरी हो चुकी हैं. 24 अक्टूबर को चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे. इस बार कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर दुष्यंत चौटाला की पार्टी जेजेपी को समर्थन देने के बाद कांग्रेस के सामने चुनौती पेश कर रहे हैं.