logo-image

जब प्रधानमंत्री मोदी के सामने कागज फेंक कर चिल्लाने लगा शख्स, पूछा- कहां है बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ

रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की बात कर रहे थे. तभी एक शख्स अचानक आगे आया और पीएम मोदी के सामने चिल्लाने लग गया

Updated on: 16 Oct 2019, 12:14 PM

नई दिल्ली:

हरियाणा विधानसभा चुनाव में अब काफी कम वक्त बचा है. ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही ताबड़तोड़ रैलिया कर रही हैं. बीजेपी की तरफ से प्रचार के लिए खुद प्रधानमंत्री रैलियों में पहुंच कर लोगों को संबोधित कर रहे हैं. मंगलवार को भी ऐसा ही हुआ. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रैली को संबोधित कर रहे थे और सरकार के कामों के बारे में बता रहे थे. लेकिन इस दौरान अचानक कुछ ऐसा हुआ कि सह हैरान रह गए.

दरअसल रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की बात कर रहे थे. तभी एक शख्स अचानक आगे आया और पीएम मोदी के सामने चिल्लाने लग गया. इस घटना के बाद वहां हंगामा खड़ा हो गया जिसके बाद 5 मिनट में पुलिस ने उस शख्स को पकड़ लिया.

दरअसल मंगलवार को हरियाणा में जब पीएम मोदी रैली को संबोधित करते हुए बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ की बात कर रहे थे, तभी अचानक एक शख्स आकर चिल्लाने लगा- ‘कहां है बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ?' उसके बाद रैली में करीब पांच मिनट तक हो-हल्ला हुआ और करीब पांच मिनट बाद पुलिस ने इस व्यक्ति को पकड़ लिया. हालांकि पीएम मोदी ने इस दौरान अपना संबोधन जारी रखा.

कौन था वो शख्स?

खबरों के मुताबिक शख्स की पहचान जगाधरी के रहनेवाले अशोक कुमार के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि उसने मोदी के रैली स्थल की तरफ कागज भी फेंके. पीएम मोदी के नाम शख्स ने पत्र लिखा जिसमें उसने कहा, यमुनानगर में 8वीं कक्षी की छात्रा के साथ 26 अगस्त को उसके शिक्षक ने कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया. लेकिन पुलिस ने इस मामले शिकायत करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की.

इतना ही नहीं पुलिस ने शिक्षक के बजाय छात्रा के माता-पिता के खिलाफ ही एफआईआर दर्ज कर दी. अशोक कुमार ने आरोप लगाया कि उन्होंने धरना भी दिया लेकिन इसके बावजूद उनके खिलाफ केस वापस नहीं लिया गया.